शरीर नहीं देता परमिशन इसिलए सोनम नहीं पहनती बिकिनी
शरीर नहीं देता परमिशन इसिलए सोनम नहीं पहनती बिकिनी
Share:

कई लोगो में देखा जाता है कि उनके कुछ सीक्रेट्स रहते हैं, जिन्हे वह किसी से शेयर नहीं करते. अक्सर वह इन सभी बातों को किसी के सामने करने से हिचकिचाते हैं. आम इंसानों की तरह लैविश लाइफ जीने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लाइफ में भी बहुत सी ऐसी बातें होती हैं , जिन्हे वह किसी से साथ भी शेयर करना ठीक नहीं समझते. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की उन बातों को बताएंगे जिसे जानने के बाद आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे.

बात करते हैं हाल ही में शादी करके घर बसाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर की. एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने बताया था कि वह बिकिनी इसिलए नहीं पहनती क्योंकि उनका शरीर बिकिनी को एक्सेप्ट नहीं करता और अच्छा भी नहीं लगता. लेकिन अपने बयान के बावजूद कई बार सोनम की बिकिनी फोटोस वायरल हुई हैं, जिसे कारण उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था.

आखिर में बात करते हैं हॉलीवुड में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की. अपने हुस्न से सबको अपना दीवाना बना चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि आज तक उन्हें किसी ने प्रोपोज़ नहीं किया है. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो वही जानती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान खान के इस सीक्रेट से वाकिफ नहीं होंगे आप

नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश

संजय दत्त की ज़िंदगी के हर पहलुओं को बयां करता हुआ इस दिन रिलीज होगा 'संजू' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -