नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश
नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह की रविवार की रात हत्या हो गई. जी हाँ... चंडीगढ़ के पास डेरा बास्‍सी इलाके में नवजोत का गोली मारकर मर्डर कर दिया गया है. सूत्रों की माने तो नवजोत अपने माता-पिता से मिलने अपने गांव बढ़ा जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में ही उनकी हत्या हो गई. नवजोत की लाश वही मौजूद एक फैक्ट्री के पास खली प्लाट में पड़ी हुई मिली. नवजोत अपनी कार से गांव जा रहे थे. उनकी लाश से कुछ ही दूरी पर उनकी कार भी बरामद हुई है.

नवजोत की उम्र अभी महज 22 साल ही थी. नवजोत फ़िलहाल मोहाली में एक फ्लैट में रहते थे. घर जाते समय रात के करीब 11:15 बजे नवजोत ने अपनी माँ को कॉल कर कहा था कि वो बस 5 मिनट में घर पहुंच जाएंगे. लेकिन नवजोत 5 मिनट तो क्या देर रात तक घर नहीं पहुंचे और ना ही उन्होंने अपने परिवार वालों को इस बात की की कोई खबर दी. इसके बाद नवजोत के माता-पिता ने उन्हें लगातार फोन करना शुरू कर दिया लेकिन फिर भी उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली.

देर तक सभी लोग नवजोत को तलाशने के लिए निकल पड़े इस दौरान थोड़ी-सी दूरी पर ही एक खली प्लाट में नवजोत की लाश पड़ी मिली. इसके बाद पुलिस ने नवजोत के शव को पोस्टमार्टन के लिए भेज दिया था. पुलिस ने बताया कि, नवजोत के साथ शाम 6 बजे कार में एक महिला भी थी. लेकिन जब से उनकी हत्या हुई है वो महिला लापता है. फ़िलहाल पुलिस मुक़दमा दर्ज कर इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अवतार दिखती नजर आई ये 'सेक्सी भाभी'

'सेक्सी भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को किया मदहोश

इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया किस, बोल्ड सीन भी करवाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -