संजय दत्त की ज़िंदगी के हर पहलुओं को बयां करता हुआ इस दिन रिलीज होगा 'संजू' का ट्रेलर
संजय दत्त की ज़िंदगी के हर पहलुओं को बयां करता हुआ इस दिन रिलीज होगा 'संजू' का ट्रेलर
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' लगातार चर्चा में बनी हुई है. गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी की ये फिल्म अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित है. वहीं पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्म के नए पोस्टर आ रहे है जिसमे संजय दत्त की ज़िंदगी कुछ ख़ास पल दिखाई दे रहे है. फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हो रहे है. अब इन दिनों फैंस फिल्म के ट्रेलर के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. 

बता दे कि अब आपको इंतज़ार करने की जरुरत नहीं है क्योकि 30 मई को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया जायेगा. जी हाँ ये हम नहीं बल्कि फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने खुद इस बात की जानकारी दी है. अब हाल ही में फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमे अभिनेता रणबीर कपूर, विक्की कौशल के साथ नजर आ रहे है.

बताया जा रहा है कि विक्की कौशल संजय दत्त के ख़ास दोस्त की भूमिका में दिखाई देंगे. इस पोस्टर के साथ ही राजकुमार हिरानी ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज करने के जानकारी दी है. गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

 

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी जैसे बड़े स्टार है. फिल्म में परेश रावल ने संजय दत्त के पिता यानि मशहूर अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका निभाई है. वहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने फिल्म संजय दत्त की माँ यानि मशहूर अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में निभाई है. फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

ये भी पढ़े

'राज़ी' देखने के बाद कंगना ने आलिया को बताया बॉलीवुड की 'क्वीन'

अपनी फिल्म की सफलता के लिए गरीब नवाज़ के दर पर पहुंची एकता कपूर

परमाणु के द्वारा एक्टिंग सुधारने का मौका मिला : डायना पेंटी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -