सलमान खान के इस सीक्रेट से वाकिफ नहीं होंगे आप
सलमान खान के इस सीक्रेट से वाकिफ नहीं होंगे आप
Share:

कई लोगो में देखा जाता है कि उनके कुछ सीक्रेट्स रहते हैं, जिन्हे वह किसी से शेयर नहीं करते. अक्सर वह इन सभी बातों को किसी के सामने करने से हिचकिचाते हैं. आम इंसानों की तरह लैविश लाइफ जीने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लाइफ में भी बहुत सी ऐसी बातें होती हैं , जिन्हे वह किसी से साथ भी शेयर करना ठीक नहीं समझते. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की उन बातों को बताएंगे जिसे जानने के बाद आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे.

इसी कड़ी में सबसे पहला नम्बर आता है बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का. सलमान खान के बहुत से ऐसे सीक्रेट्स हैं, जिसे वह किसी के साथ भी शेयर करना ठीक नहीं समझते. यह बहुत ही कम लोग जानते हैं कि सलमान खान को साबुन इकट्ठा करने का शौक है. सलमान खान यह भी कहते हैं कि वह वर्जिन हैं, और अपनी इस वर्जिनिटी को उन्होंने अपनी फ्यूचर वाइफ के लिए बचा रखा है. सलमान की इस बात को किसी ने भी सीरियस्ली नहीं लिया था, लेकिन इस बात का वर्णन करते समय वह बेहद गंभीर थे.

बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होने वाली क्यूट एक्ट्रेस अलिअ भट्ट के भी कुछ सीक्रेट्स हैं. आलिया बताती हैं कि उन्हें अँधेरे से बहुत ही ज्यादा डर लगता है. वह सोते समय कमरे की लाइट ऑन करके सोना पसंद करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश

संजय दत्त की ज़िंदगी के हर पहलुओं को बयां करता हुआ इस दिन रिलीज होगा 'संजू' का ट्रेलर

टेंशन फ्री होकर विदेश में बिकिनी पहन हुड़दंग मचा रही है संजय दत्त की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -