एक नहीं दो चैनल्स पर आप सभी को हसाने आएंगे कपिल शर्मा
एक नहीं दो चैनल्स पर आप सभी को हसाने आएंगे कपिल शर्मा
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अब एक नहीं, बल्कि दो-दो चैनल्स पर हंसाते नजर आएंगे। इसके साथ ही सूत्रों की मानें तो कलर्स चैनल उनके पुराने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को फिर से लेकर आ रहा है। असल में , देश में चल रहे लॉकडाउन के चलते चैनल के वर्तमान शोज के नए एपिसोड शूट नहीं हो पा रहे हैं।वहीं ऐसे में अन्य चैनल्स की तरह कलर्स ने भी अपने कुछ पुराने शोज दिखाने का फैसला लिया है, इसके साथ ही जिनमें 'महाकाली', 'राम सिया के लव कुश' के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भी मौजूद है। 

वीकेंड में दिखाया जाएगा कपिल का शो
सूत्र बताते हैं कि जहां 'महाकाली' और 'राम सिया के लव कुश' को वीकडेज यानी सोमवार से शुक्रवार तक दिखाया जाएगा तो वहीं, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के लिए वीकेंड यानी शनिवार-रविवार का स्लॉट रखा गया है। इसके साथ ही प्रोग्रामिंग टीम को उम्मीद है कि ऑडियंस को पुराने शोज उनके चैनल तक खींच लाने में मददगार साबित होंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जून 2013 से जनवरी 2016 के बीच कलर्स पर टेलीकास्ट हुआ था। इसके बाद आपसी मनमुटाव के चलते कपिल चैनल से अलग हो गए। 

2016 में ही सोनी टीवी से जुड़ गए थे कपिल
2016 के अंत में कपिल ने टीवी पर वापसी की थी। परन्तु नए चैनल पर नए शो के साथ। उन्होंने सोनी टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' नाम से कॉमेडी शो शुरू किया, जो उनके पुराने शो की तरह ही सुपरहिट रहा था । वहीं  इन दिनों इस शो के भी पुराने एपिसोड्स टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। वैसे, यदि बात 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की करें तो कलर्स ने 2016 में भी टीआरपी क्राइसिस से जूझने के लिए इसके पुराने एपिसोड्स दर्शकों तक पहुंचाए थे।

Bigg Boss 14 में नजर आ सकती है टीवी की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच अंकिता लोखंडे को अपने बॉयफ्रेंड की आयी याद

एकता कपूर के रिंग्स हटाने पर टीवी के सितारों का था ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -