सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते है पार्थ समथान
सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते है पार्थ समथान
Share:

बॉलीवुड में जाना हर टीवी कलाकार का एक सपना होता है।वहीं तभी तो सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में नजर आ रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने बॉलीवुड में डेब्यू करने का पूरा इंतजाम कर लिया है।इसके अलावा  टीवी की दुनिया में तो पार्थ समथान एक जानामाना चेहरा है और अब वह बॉलीवुड फिल्म के जरिए एक नई पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, खुद पार्थ समथान ने इस बात का खुलासा किया है। एक मिडिया रिपोर्टर के साथ किए लाइव चैट के दौरान पार्थ समथान ने इस बात का खुलासा कर डाला है। इसके साथ ही अपनी डेब्यू के बारे में बात करते हुए पार्थ समथान ने बताया वह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वहीं जल्द ही वह सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाला हैं।

इसके साथ ही पार्थ को उम्मीद है कि, उनकी फिल्म इस साल ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे देगी। इसके अलावा पार्थ समथान ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की। पार्थ समथान ने बताया कि वह फिल्म के अलावा एक वेब सीरिज में भी काम कर रहे हैं। वहीं इस वेब सीरिज में पार्थ एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं इतना ही नहीं, कसौटी जिंदगी के 2 स्टार ने इस चैट के दौरान यह भी बताया कि वह नैटफ्लिक्स के लिए काम करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें नेटफ्लिक्स पर शोज देखना बहुत पंसद है। परन्तु फैंस को पार्थ समथान की फिल्म और वेब सीरिज के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते उनके सभी प्रोजेक्ट फिलहाल के लिए रुके हुए हैं।

वहीं  ऐसे में पार्थ समथान भी अपने घर में फैमिली संग क्वॉलिटी टाइम बिता रहे है। वहीं दर्शकों को भी अनुराग के टीवी की वापसी का भी बेसब्री से इंतजार है। इसके साथ ही पार्थ समथान की बातों से साफ है कि वह बस लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही, कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद हालात सामान्य होंगे वो अपनी फिल्म और सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 के लिए काम करना शुरू कर देंगे। बता दें कि पार्थ से पहले उनकी दोस्त हिना खान भी बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं।  

Bigg Boss 14 में नजर आ सकती है टीवी की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच अंकिता लोखंडे को अपने बॉयफ्रेंड की आयी याद

एकता कपूर के रिंग्स हटाने पर टीवी के सितारों का था ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -