MET GALA में अतरंगी आउटफिट्स में दिखाई दिए ये कलाकार
MET GALA में अतरंगी आउटफिट्स में दिखाई दिए ये कलाकार
Share:

मेट गाला 2023 में ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगा दिया है.  इंडिया सहित विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने इस फैशन नाइट में भी भाग लिया है. मेट गाला में एक से बढ़कर एक फैशन देखने के लिए मिल रहा है. अगर आप भी फैशन के दीवाने हैं तो आपके लिए हम लेकर आए हैं बीती सबसे बड़ी शाम के 5 सबसे यूनिक आउटफिट्स.

रेड कार्पेट पर रैपर डोजा कैट हर बार लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचने का काम करती है.  इस बार भी वो ऐसा करने में पूरी तरह कामयाब रहीं. डोजा ने मेट गाला के लिए कैट लुक कैरी  कर रखा था. रैपर का बिल्ली का लुक सभी को बहुत इंप्रेसिव लगा. उनका आउटफिट और मेकअप बहुत चर्चाओं में बना हुआ है. जेरेड लेटो एक विशाल बिल्ली का आउटफिट पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंचे. पहले जेरेड ने अपने सिर पर बिल्ली का बड़ा सा चेहरा लगाकर एंट्री की, वहां मौजूद लोग समझ ही नहीं पाए आखिर ये कौन हैं. इसके उपरांत उन्होंने बिल्ली का चेहरा हटाया और अपनी पहचान करवाई.

जेरेमी पोप अपने फैशन से लोगों को मात देना बहुत ही अच्छी तरह से जानते है. जेरेमी जब रेड कार्पेट पर पहुंचे तो उनके आउटफिट फ्लॉन्ट करने के लिए 5 लोगों की सहायता की आवश्यकता पड़ी. जेरेमी पोप ने गले में एक बहुत लंबा स्कार्फ पहना था. जिसके चारों ओर कार्ल लेगरफेल्ड की एक बड़ी सी तस्वीर बनी हुई थी. अपने आउटफिट के जरिए जेरेमी ने "इन ऑनर ऑफ कार्ल" को श्रद्धांजलि दी.

मेट गाला इवेंट में गीगी हदीद ने भी सभी कब दिल भी जीत लिया है. ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट आउटफिट में गीगा बेहद स्टनिंग दिखाई दे रही थी. उनके इस नेट वाली ड्रेस में एक लॉन्ग टेल भी थी. वहीं ऑल ब्लॉक आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का पर्ल वाला नेकपीस भी कैरी कर रखा था. बता दें कि रैपर, एक्ट्रेस, स्पॉक पर्सन, और एंटरप्रेन्योर होने के अलावा, कार्डी बी फैशन के बहुत ही बड़े दीवाने है. कार्डी बी को फैशन का असली मतलब पता है. 2023 मेट गाला के लिए उनका लुक गैल्मर और एट्रक्टिव रहा. कार्डी बी ने अपने ब्लैक गाउन के साथ टाई पहनकर सभी को हैरान किया. लेकिन इस लुक की हर तरफ चर्चा भी होने लगी है.

सभी वेब शो को पीछे छोड़ते हुए नंबर 1 बनी प्रियंका की फिल्म सिटाडेल

आखिर की वजह से MET GALA EVENT में नहीं आई दीपिका पादुकोण

204 करोड़ का नेकलेस पहन मेट गाला इवेंट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -