आखिर की वजह से MET GALA EVENT में नहीं आई दीपिका पादुकोण
आखिर की वजह से MET GALA EVENT में नहीं आई दीपिका पादुकोण
Share:

फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला (Met Gala 2023) का आयोजन हो चुका है। हर वर्ष की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर मेट गाला की तस्वीरें हंगामा मचाती हुई दिखाई दे रही है। न्यूयॉर्क शहर में इस शानदार इवेंट का आयोजन हुआ जहां रेड कार्पेट पर दुनियाभर की मशहूर हस्तियाों ने अपना जलवा भी बिखेर दिया है।  वहीं बॉलीवुड में भी इस इवेंट को लेकर अलग ही क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। इस बार देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादूकोण (Deepika padukone) के बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस ग्रैंड इवेंट का भाग भी थी। 

आलिया की डेब्यू के डर गईं दीपिका: जी हां, इस वर्ष मेट गाला पर आलिया भट्ट ने अपना डेब्यू किया जिसे लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड दिखाई दिए। वहीं आलिया और प्रियंका के उपरांत सभी की नजरें बॉलीवुड की लेडी स्टार दीपिका पादुकोण को ढूंढ रहीं थी। लेकिन इस बार दीपिका इस इवेंट का भाग नहीं बनी। बावजूद इसके वह चर्चा का विषय बनी हुई है। 

 

 

दरअसल, हुआ यूं कि मेट गाला की शाम की शुरुआत से पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऑस्कर की BTS फोटोज साझा की जिसमें वह अपनी स्पीच की तैयारी करती हुईं दिखाई दे रही है। दीपिका के इस पोस्ट के उपरांत सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स का बोलना है कि 'क्या वह आलिया की वजह से इस बार मेट गाला का में नहीं आईं..'

MET GALA EVENT 2023: प्रियंका ने फैशन इवेंट से पहले बेटी संग बिताया खास समय

हॉलीवुड की सबसे बड़ी नाईट फैशन इवेंट पार्टी MET GALA में आलिया को देख उड़े फैंस के होश

MET GALA इवेंट में ईशा अंबानी ने बिखेरा हुस्न का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -