एक साथ नॉमिनेट हुए बिग बॉस 17 के ये 6 कंटेस्टेंट
एक साथ नॉमिनेट हुए बिग बॉस 17 के ये 6 कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 ने मकान की रीशफलिंग की। उन्होंने दिल, दिमाग एवं दम में रहने वाले प्रतियोगियों की अदला-बदली की। इतना ही नहीं, दिमाग वालों को एक विशेष अधिकार भी दिया। इस अधिकार का उपयोग कर दिमाग वालों ने खेल पलट दिया। वहीं दम वालों ने 6 प्रतियोगियों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया। मगर, बिग बॉस का खेल यहीं समाप्त नहीं हुआ। 

बिग बॉस ने दिमाग वालों (मुनव्वर फारुकी गैंग) को आर्काइव रूम में बुलाया। बिग बॉस ने बताया कि आर्काइव रूम में आकर वे कभी भी किसी भी एरिया की बातें सुन सकते हैं। तत्पश्चात, बिग बॉस ने दम वालों को खास अधिकार दिया। दम वालों (अनुराग डोभाल गैंग) ने बिग बॉस के कहे मुताबिक, 8 प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया। बिग बॉस ने दिल वालों (विक्की जैन गैंग) को बताया कि दम वालों ने 8 प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया है तथा अब वे इन आठ प्रतियोगियों में से किन्ही दो लोगों का नाम हटा सकते हैं। ऐसे में दिल वालों ने अभिषेक और ईशा काे सुरक्षित करने का फैसला लिया। 

तत्पश्चात, बिग बॉस ने 'दिमाग' (मुनव्वर गैंग) वालों को 6 प्रतियोगियों में से 3 को रिप्लेस करने का अवसर दिया। 'दिमाग' वालों ने सोनिया, तहलका और सना को नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन टास्क के पश्चात् बिग बॉस ने मुशायरा का आयोजन किया। मुशायरा के चलते मुन्नवर ने बताया कि इस बार ऐश्वर्या, नील, खानजादी, सोनिया, सनी और सना रईस खान घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, अब शो में आया ये नया ट्विस्ट

शहनाज गिल ने शेयर किया नया वीडियो, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

तेजस्वी प्रकाश से ब्रेकअप करना चाहते है करण कुंद्रा! खुद एक्टर ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -