बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, अब शो में आया ये नया ट्विस्ट
बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, अब शो में आया ये नया ट्विस्ट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ने प्रतियोगियों को झगड़ा करने की एक और कारण दे दिया है जिसके पश्चात् माहौल और ज्यादा खराब हो सकता है। बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें 'बिग बॉस' प्रतियोगियों को एक नए और सख्त नियम के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं। बीते कुछ समय में घर के अंदर किचन को लेकर खूब झगड़े हुए हैं, तत्पश्चात, अब बिग बॉस ने यह घोषणा कर दी है कि अब से किचन पूरे समय प्रतियोगियों के लिए खुला नहीं रहेगा, बल्कि सीमित समय के लिए खुलेगा।

वही नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस के इस घोषणा के बाद प्रतियोगियों में अफरा-तफरी मच गई है। हर कोई नए प्लान और नई रणनीतियां बनाता दिखाई दे रहा है। बिग बॉस ने प्रतियोगियों को बताया, "अब से एक वक्त पर किचन का इस्तेमाल कोई एक मकान ही करेगा, और हर मकान एक वक्त पर अपने ही प्रतियोगियों के लिए किचन में खाना बनाएगा।" बिग बॉस की इस घोषणा के पश्चात् जिग्ना घरवालों को लीड करती नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो वीडियो में वह प्रतियोगियों को बता रही हैं कि बीते 10 दिनों में हमने खाना बनाया है तो हमें पता है कि कितनी क्वांटिटी लगती है। खानजादी और मन्नारा फिर एक बार किचन को लेकर आपस में झगड़ती दिखाई दी। वीडियो में खानजादी मन्नारा से कहती दिखाई दे रही हैं कि मन्नारा खाना बनाने दे, वरना गैस चला जाएगा। बता दें कि एक तय वक़्त के पश्चात् बिग बॉस स्वयं ही गैस की सप्लाई किचन में बंद कर देंगे जो कि प्रतियोगियों के लिए और सिरदर्द बढ़ाएगा। अंकिता लोखंडे सहित कई प्रतियोगियों को इस नियम के कारण आधा कच्चा और आधा पका खाना खाना पड़ेगा। अचानक-भयानक और बाबू भईया को आपस में मजे लेते देखा जा सकता है। बिग बॉस के इस नए नियम से जाहिर तौर पर घर में झगड़े बढ़ेंगे और प्रशंसकों को नया और मजेदार कॉन्टेंट देखने को मिलेगा। बता दें कि बिग बॉस ने इस बार एक की जगह तीन घर बना दिए हैं और इसे बिग बॉस का मोहल्ला कहकर संबोधित करना आरम्भ कर दिया है।

शहनाज गिल ने शेयर किया नया वीडियो, अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

तेजस्वी प्रकाश से ब्रेकअप करना चाहते है करण कुंद्रा! खुद एक्टर ने कह डाली ये बड़ी बात

अंकिता लोखंडे पर फिर भड़के विक्की जैन, बोले- 'मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं, दूर रहो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -