एक साथ सिनेमा घरों में लगेगा मनोरंजन का तड़का, रिलीज होगी एक साथ कई फ़िल्में
एक साथ सिनेमा घरों में लगेगा मनोरंजन का तड़का, रिलीज होगी एक साथ कई फ़िल्में
Share:

हर सप्ताह बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में बन रही मूवीज सिनेमाघरों में दस्तक देती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि सितंबर महीने का ये सप्ताह सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत खास होने जा रहा है। इस सप्ताह सनी देओल की चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge of the Artist) से लेकर आर माधवन की धोखा: द राउंड कॉर्नर (Dhokha: Round D Corner) जैसी कई मूवीज रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है। आज हम अपनी इस लिस्ट में आपको इस हफ्ते रिलीज होने वाली मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर... 

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और साउथ अभिनेता दुलकीर सलमान स्टारर 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' 23 सितंबर के दिन रिलीज की जाने वाली है। इस सस्पेंस थ्रिलर में सनी और दुलकीर सलमान के अलावा श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली है। हाल ही में मूवी का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिला।

धोखा: द राउंड कॉर्नर (Dhokha: Round D Corner): बता दें कि आर माधवन और अपरीक्षित खुराना की फिल्म 'धोखा: द राउंड कॉर्नर' भी इस शुक्रवार को बड़े परदे पर दस्तक देने वाली है। मूवी  का ट्रेलर देखने में बहुत मजेदार था और यही वजह है कि इसे देखने के लिए दर्शक बेताब हो चुके है।

अवतार (Avatar): निर्माताओं ने जैम्स कैमरुन की सुपरहिट मूवी 'अवतार' को एक बार फिर दर्शकों के मध्य  23 सितंबर के दिन रिलीज करने का निर्णय कर लिया गया है। मेकर्स का मानना है कि इससे दर्शकों की यादें एक बार फिर ताजा होने वाली है। वहीं दूरी ओर मूवी 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' इसी वर्ष 16 दिसंबर के दिन रिलीज की जाने वाली है।

बबली बाउंसर (Babli Bouncer): मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमन्ना भाटिया स्टारर 'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार हो चुकी है। मूवी के ट्रेलर ने सभी को प्रभावित किया है और तमन्ना के फैंस मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। मूवी का  निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है।

शूटिंग खत्म कर टहलने निकले थे इमरान हाशमी, लोगों ने कर दी पत्थरबाजी

प्रोजेक्ट K के लिए पहली पसंद नहीं थी दीपिका, इस एक्ट्रेस को नाग अश्विन देना चाहते थे मौका

बादशाह के फैंस के लिए बुरी खबर, म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -