शूटिंग खत्म कर टहलने निकले थे इमरान हाशमी, लोगों ने कर दी पत्थरबाजी
शूटिंग खत्म कर टहलने निकले थे इमरान हाशमी, लोगों ने कर दी पत्थरबाजी
Share:

इमरान हाशमी इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं, हालाँकि अब उनको लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी दरअसल बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर गए हुए हैं और यहाँ उन पर कुछ अनजान लोगों द्वारा पत्थरबाजी करने की जानकारी सामने आई है। जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक पहलगाम से कुछ दूरी पर शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान, पहलगाम के मेन मार्केट में गए थे तभी उनपर पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस दौरान इमरान के साथ मौजूद अन्य लोगों पर भी पत्थरबाजी की गई। बताया जा रहा है इस मामले की एफआईआर पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है।

जी हाँ और पुलिस ने पत्थरबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है। खबर है कि पत्थरबाजी के इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल इमरान हाशमी इस वक्त जम्मू-कश्मीर में अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं। जी हाँ और करीब 14 दिन तक इमरान श्रीनगर में थे। वह श्रीनगर के एसपी कॉलेज में शूटिंग कर रहे थे। हालाँकि इमरान जब अपनी शूटिंग खत्म करके निकले तो इंतजार कर रहे फैंस की तरफ उन्होंने देखा भी नहीं, जिसके चलते लोग नाराज हो गए थे।

आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म ग्राउंड जीरो का डायरेक्शन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं और इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन भी नजर आने वाली हैं। जी हाँ और इमरान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कई और फिल्में भी शामिल हैं। इस लिस्ट में एक्टर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में भी नजर आएंगे और इसके अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी इमरान हाशमी काफी अहम किरदार निभा रहे हैं।

बादशाह के फैंस के लिए बुरी खबर, म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे सिंगर

पुराने काम पर लौटी पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर लगा रही ग्लैमर का तड़का

'द कश्मीर फाइल्स' ने दी ब्रह्मास्त्र को बड़ी टक्कर, बजट तक भी नहीं पहुंची आलिया की फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -