बादशाह के फैंस के लिए बुरी खबर, म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे सिंगर
बादशाह के फैंस के लिए बुरी खबर, म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे सिंगर
Share:

देश में अगर सबसे मशहूर रैपर का नाम लिया जाए तो बादशाह इस लिस्ट में शामिल हैं। उनकी गिनती टॉप रैपर्स में होती है। जी दरअसल इंडियन पॉप स्टार बादशाह (Badshah) अपने शानदार सॉन्ग के लिए जानते हैं। उन्होंने कई हिट सॉन्ग बनाए हैं। जी हाँ और केवल देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बादशाह की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। चाहे नाइट पार्टी हो या फिर शादी बिना बादशाह के गाने अधूरी रहती हैं। अब इन सभी के बीच बादशाह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

जी दरअसल सोशल मीडिया पर सिंगर ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसकी वजह से फैंस के बीच चिंता काफी बढ़ती नजर आ रही है। जी दरअसल बादशाह जल्द ही म्यूजिक से ब्रेक से सकते हैं। सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस पोस्ट के अनुसार वह जल्द ही म्यूजिंक से ब्रेक लेंगे। आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। जी दरअसल इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'टेकिंग ए ब्रेक।' उनके इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी हाँ और अक्सर वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और सॉन्ग के बारे में फैंस के साथ न्यूज शेयर करते रहते हैं। हालाँकि अब उन्होंने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेक लेने की बात कही है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि अब बादशाह गाने नहीं गाएंगे। वैसे 36 साल के बादशाह का अचानक म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब होना फैंस के लिए बुरी खबर माना जा रहा है और फैंस उनसे लगातार सवाल पूछ रहे हैं।

राजस्थान में नहीं टला सियासी संकट

सचिन तेंदुलकर की बड़ी पहल, 55 आदिवासी बच्चों ने पहली बार स्टेडियम में देखा मैच

इंदौर में ये चीज देखते ही बोले सचिन- 'क्या ये मुझे तोहफे में मिल सकता है', जानिए आगे क्या हुआ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -