प्रोजेक्ट K के लिए पहली पसंद नहीं थी दीपिका, इस एक्ट्रेस को नाग अश्विन देना चाहते थे मौका
प्रोजेक्ट K के लिए पहली पसंद नहीं थी दीपिका, इस एक्ट्रेस को नाग अश्विन देना चाहते थे मौका
Share:

नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर नाग अश्विन (Nag Ashwin) अपनी मूवी 'प्रोजेक्ट के' (Project K) पर कार्य कर रहे है। इस मूवी में लीड एक्टर के तौर पर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) भी दिखाई देने वाले है। वहीं, मूवी में लीड एक्ट्रेस के रोल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिखाई देने वाली है। मूवी में प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाले है। कहा जा रहा है कि नाग अश्विन की ये बड़े बजट वाली ऐसी मूवी होने वाली है जो इंडियन सिनेमा में पहले नहीं देखी होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मूवी 'प्रोजेक्ट के' में पहले दीपिका पादुकोण के स्थान पर दूसरी एक्ट्रेस को लेने की योजना बना रहे थे। ये अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) थीं। तो चलिए जानते है कि आखिर मृणाल ठाकुर को की जगह दीपिका पादुकोण की एंट्री कैसे हुई। 

दीपिका पादुकोण की जगह मृणाल ठाकुर को लेने का था प्लान: मूवी प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था नाग अश्विन ने मूवी 'प्रोजेक्ट के' की शुरुआत में प्रभास के साथ मृणाल ठाकुर को लेने के बारे में सोच लिया था। नाग अश्विन ने मूवी 'सीता रामम' की कहानी सुनने के उपरांत मूवी की टीम को मृणाल ठाकुर को सीता के रोल में लेने की राय भी दी है। इसलिए नाग अश्विन ने दीपिका पादुकोण को फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में लिया। गौरतलब है कि मूवी 'सीता रामम' में मृणाल ठाकुर के साथ दलकीर सलमान और रश्मिका मंदाना भी हैं। ये फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। 

'प्रोजेक्ट के' के लिए नाग अश्विन का यूनिक आइडिया: नाग अश्विन की बड़े बजट की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' को हॉलीवुड मूवी की तरह शूट भी किया जा रहा है। नाग अश्विन ने फिल्म 'प्रोजेक्ट के' हर शेड्यूल की शूटिंग और फिर बीच में ब्रेक लेकर अपने द्वारा शूट किए गए हिस्से को एडिट करने का यूनिक आइडिया निकाल लिया है।

बादशाह के फैंस के लिए बुरी खबर, म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ रहे सिंगर

पुराने काम पर लौटी पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर लगा रही ग्लैमर का तड़का

'द कश्मीर फाइल्स' ने दी ब्रह्मास्त्र को बड़ी टक्कर, बजट तक भी नहीं पहुंची आलिया की फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -