बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वालों की क्लास
बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वालों की क्लास
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में शनिवार की रात वीकेंड का वार में इस बार धमाल मचने वाला है। सलमान खान, प्रतियोगियों को एक बार फिर से रोस्ट करते दिखाई देंगे। केवल प्रतियोगियों को ही नहीं, बल्कि उनके परिवार वालों संग भी रूबरू होंगे। आज स्टेज पर सभी प्रतियोगियों के घर से कोई एक परिवार का सदस्य आने वाला है। सलमान खान सभी के साथ तीखे सवाल-जवाब करते दिखाई देने वाले हैं। घर में एंट्री से पहले ही स्टेज पर आपस में प्रतियोगियों के परिवार भिड़ते नजर आएँगे। 

वही इसके चलते का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जहां सबसे पहले सलमान निम्रित के पिता से पूछते हैं कि आखिर कौन सा प्रतियोगी खतरा बना है फैमिली वालों के लिए? निम्रित के पिता प्रियंका को जिम्मेदार ठहराते हैं। उनका कहना होता है कि आरम्भ से ही प्रियंका ने उसको टारगेट करके रखा है। वहीं, शिव की मां बोलती हैं कि प्रियंका और अर्चना। दोनों ही शिव को इस प्रकार बोलती हैं, मुझे सुनकर बेहद खराब लगता है। टीना की मां से जब यह प्रश्न सलमान पूछते हैं तो वह बोलती हैं कि शालीन। शुरू से ही शालीन ने टीना की पीठ पीछे बहुत खराब बोला है। इसपर सलमान बोलते हैं कि टीना भी शालीन के बारे में बहुत खराब बोलती हैं। फिर बारी आती है अर्चना के भाई से बात करने की। तो सलमान पूछते हैं कि घर पर भी वह ऐसी ही हैं क्या?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

भाई, अपनी बहन का समर्थन करते हुए बोलते हैं कि अर्चना पर सभी लोग मिलकर प्रेशर बनाते हैं। इसलिए उसके मुंह से यह सब निकलता है। वह जो भी है बहुत रियल है। इसपर सलमान हल्का मुस्कुराते हुए बोलते हैं कि अरे बेटा तुम कौन सा शो देख रहे हो? एमसी स्टैन की मां तुरंत बोलती हैं कि मेरे बेटे के पीछे तो अर्चना लगी हुई है। उसको, परिवार वालों को इतनी गंदी गालियां देती है। वह बहुत खराब है। इसपर टीना की मां बोलती हैं कि आप गलत में भी अपने बेटे का साथ दे रही हो, यह आपकी बात गलत है। सलमान खान, अर्चना और एमसी स्टैन के बीच हुई लड़ाई को लेकर घर के भीतर प्रश्न उठाते हैं। अर्चना को फटकार लगाते हुए बोलते हैं कि अगर मैं तुम्हें घर के अंदर लाने का दम रखता हूं, तो बाहर निकालने का भी रखता हूं। अर्चना इसपर स्वयं को सही करार करते हुए बोलती हैं कि मैं गलत नहीं हूं। सलमान का पारा हाई हो जाता है। वह बोलते हैं कि इस तरह का ऐटीट्यूड ठीक नहीं है। मैं अभी आपके लिए घर का दरवाजा खोल देता हूं। आप जाइए। वही अब प्रोमो सामने आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए है।

खान सर ने सुनाई संघर्ष की कहानी, सुनकर भावुक हुए कपिल शर्मा

‘उस शख्स ने मेरे अंडरपेंट्स में हाथ डालकर…’, इस मशहूर एक्ट्रेस के बयान ने मचा दिया था बवाल

आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने वाली है माँ, पति के साथ ऐसे फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -