इतना था कोहरा कि नहीं दिखे सड़कों पर लोग...लगातार कुचलता हुआ चला गया ट्रक, हुई इतनी मौतें
इतना था कोहरा कि नहीं दिखे सड़कों पर लोग...लगातार कुचलता हुआ चला गया ट्रक, हुई इतनी मौतें
Share:

चीन के जियांगशी राज्य की नानचांग काउंटी में शनिवार को एक बड़ी दुर्घटना हुई है। यहां भारतीय समय के अनुसार रात 10.30 बजे रोड एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें 19 लोगों की जान चली गई। हादसे में 20 लोग जख्मी हो गए। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती भी किया जा चुका है।

शवयात्रा से ट्रक का एक्सीडेंट हुआ: अल जजीरा की रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ लोग शव को लेकर श्मशान जा रहे थे। तभी एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। ट्रक का ड्राइवर लोगों को कुचलता हुआ निकल गया। इससे शवयात्रा में शामिल अधिकतर लोगों की मौत हो गई या वे जख्मी हो गए। घटना के एक घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

कोहरे के कारण हुआ हादसा:  खबरों का कहना है कि तो ट्रक ड्राइवर को कोहरे की वजह से लोग दिखाई नहीं दिए। ट्रैफिक पुलिस ने हादसे के बाद एक एडवाइजरी भी जारी की जा चुकी है। जिसमे कहा गया है कि आने-जाने वाले लोग फॉग लाइट्स पर ध्यान दें और धीरे और सुरक्षित तरीके से गाड़ी चलाने वाले है। लोग सड़क बदलने और ओवरटेकिंग से बचें। पैदल यात्रा करने वाले कार से दूरी बनाकर चलें।

चीन में रोड एक्सीडेंट काफी कॉमन: चीन में कोहरे की वजह से सड़क दुर्घटना होना बहुत कॉमन है। इसके कारण वहां सख्त ट्रैफिक नियमों का न होना है। पिछले माह ही सेंट्रल चाइना में एक हाईवे पर कई गाड़ियां एकसाथ एक्सीडेंट का शिकार हो गई थी । इसमें एक शख्स की मौत हुई थी। इसके पहले सितंबर में गुइझोउ राज्य में क्वारैंटाइन फेसिलिटी जा रही एक बस पलट गई थी। इसमें 27 यात्री भी मर गए थे।

FIH 2023 में हरमनप्रीत कप्तान तो अमित होंगे उप-कप्तान

Hockey World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप में चौथी बार जीतने की उम्मीद

महिला ने एक साथ दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, फिर भी आया 1 साल का फर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -