यूपी में महिला पुलिसकर्मी का शव मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस
यूपी में महिला पुलिसकर्मी का शव मिलने से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

बरेली: यूपी के बरेली के कैंट थाना इलाके में महिला कॉन्स्टेबल का संदिध परिस्थितियों में शव पाया गया है. महिला कॉन्स्टेबल बागपत की निवासी है. महिला के परिजन क़त्ल का इल्जाम लगा रहे हैं. उनका बोलना है कि महिला का पति मिलिट्री में तैनात रहे है. दोनों के मध्य लंबे वक़्त से किसी बात को लेकर विवाद और भी बढ़ता चला गया. महिला के चेहरे पर कई जगह चोट के निशान हैं. 

घटना की जानकारी पर मिलिट्री हॉस्पिटल पहुंचे एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बोला है कि प्रथम दृष्टि में लग रहा है कि महिला के साथ मारपीट की गई है, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही बात स्पष्ट हो सकती है. बागपत की रहने वाली शिखा नाम की महिला 2019 बैच में महिला सिपाही के पद पर तैनात रही. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. SSP अनिरुद्ध पंकज ने कहा कि महिला के परिजन की ओर से तहरीर मिलने के उपरांत  केस दर्ज किया जाएगा और अग्रिम कार्रवाई होने वाली है.  

एसएसपी ने बोला है कि मौके पर देखकर ऐसा लगता है कि पति और पत्नी के मध्य कोई विवाद था. महिला के परिजन ने जो सूचना दे दी है, उसको लेकर दोनों के मध्य मारपीट होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता. इन सब परिस्थितियों पर छानबीन करने में लगे हुए है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं महिला के परिजन का कहना है कि फेस पर बहुत अधिक चोट थी.

उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 6 युवतियों समेत 11 को पकड़ा

7 लड़कियां-13 लड़के... और स्पा सेंटर में अचानक पहुंच गई पुलिस, देखकर चौंक गए सभी

बॉयफ्रेंड के सामने 13 साल की लड़की का 8 लोगों ने किया गैंगरेप, अब गिरफ्तार हुए आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -