बॉयफ्रेंड के सामने 13 साल की लड़की का 8 लोगों ने किया गैंगरेप, अब गिरफ्तार हुए आरोपी
बॉयफ्रेंड के सामने 13 साल की लड़की का 8 लोगों ने किया गैंगरेप, अब गिरफ्तार हुए आरोपी
Share:

पटना: बिहार के हाजीपुर में नाबालिग स्कूली विद्यार्थी के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधियों ने लड़की को बंधक बनाकर उसके प्रेमी के सामने इस घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस घटना को लेकर राजनीतिक हंगामें के बाद बिहार पुलिस बैकफुट पर थी। वारदात के 5 दिन पश्चात् पुलिस अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने में सफल रही। 

यह घटना पिछले 10 सितंबर को हुई थी। जब नाबालिग अपने दोस्त से अकेले में बात कर रही थी। इस के चलते लगभग 8 लड़के पहुंचे तथा पुलिस की धौंस दिखाकर बारी-बारी से सबने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला सामने आने के पश्चात् पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल जांच कराई। लड़की नौवीं कक्षा की छात्रा है। उसकी उम्र तकरीबन 13 साल है। पीड़ित लड़की का हालत ठीक है।

पीड़िता की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। कहा जा रहा है कि इस के चलते अपराधियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और बलात्कार के चलते नाबालिग बेहोश हो गई थी। जिसके बाद सभी युवक मौके से फरार हो गए थे। इस घटना के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। अपराधियों को पकड़ने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। 

हैदराबाद: OYO होटल में 14 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, नैमथ अहमद और रविश अहमद गिरफ्तार

मोबाइल चोर को दी खौफनाक सजा, और फिर जो हुआ..

बच्चा चोर समझ लोगों ने किया युवक का घेराव, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -