7 लड़कियां-13 लड़के... और स्पा सेंटर में अचानक पहुंच गई पुलिस, देखकर चौंक गए सभी
7 लड़कियां-13 लड़के... और स्पा सेंटर में अचानक पहुंच गई पुलिस, देखकर चौंक गए सभी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के पलासिया थाना इलाके में अपराध शाखा ने एक स्पा सेंटर पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर मौके से 7 लड़कियों एवं 13 लड़कों को गिरफ्त में लिया है। पुलिस ने बताया कि इस सेंटर पर कई महीने से अनैतिक काम हो रहा था। पुलिस को मौके से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों के साथ आपत्तिजनक सामग्री भी प्राप्त हुई है। पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है।

शहर में इसके पहले भी कई बार स्पा सेंटरों पर कार्रवाई हो चुकी है, फिर भी अनैतिक काम के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा घटना पलासिया थाना इलाके के गीता भवन के पास की है। यहां श्री बालाजी हाइट्स की चौथी मंजिल पर दबिश देकर पुलिस ने 7 लड़कियों एवं 13 युवकों को गिरफ्त में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि मौके से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री के साथ शराब प्राप्त हुई है। स्पा की आड़ में यहां काफी वक़्त से अनैतिक कार्य को अंजाम दिया जा रहा था। TI संजय सिंह बैस ने कहा कि ये काम लंबे वक़्त से जारी था। इसकी खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस टीम ने रेड मारकर 20 अपराधियों को गिरफ्त में लिया है। लड़कियों में अधिकतर इंदौर और आसपास के इलाकों की हैं, जो संचालक के बुलाने पर आती थीं। फिलहाल पुलिस सभी के खिलाफ कड़ी धाराओं में कार्रवाई कर रही है।

बॉयफ्रेंड के सामने 13 साल की लड़की का 8 लोगों ने किया गैंगरेप, अब गिरफ्तार हुए आरोपी

हैदराबाद: OYO होटल में 14 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, नैमथ अहमद और रविश अहमद गिरफ्तार

मोबाइल चोर को दी खौफनाक सजा, और फिर जो हुआ..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -