बिग बॉस 17 के घर में मचा घमासान, अंकिता लोखंडे को प्रियंका चोपड़ा की बहन ने दे डाली गाली
बिग बॉस 17 के घर में मचा घमासान, अंकिता लोखंडे को प्रियंका चोपड़ा की बहन ने दे डाली गाली
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों प्रतियोगी किचन और खाने को लेकर एक दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे हैं. दिल, दिमाग और दम वाले मकानों के बीच घमासान मचा हुआ है. शो के नए एपिसोड में दिखाया गया कि दम, दिमाग के मकानों ने तो अपने लिए खाना बना लिया, लेकिन दिल वाले लोगों को खाना पकाने का समय नहीं मिला, क्योंकि तीनों टीमों को केवल 1 घंटे के अंदर ही खाना बनाना था. दिमाग टीम ने फिर अपना खाना दिल टीम को दिया, जिससे वो भूखे ना रहें. मगर कुकिंग के लिए कम समय प्राप्त होने पर अंकिता काफी भड़क गईं. 

किचन ड्यूटी को लेकर अंकिता दिमाग टीम को समझाने गईं. इस के चलते कुकिंग टाइमिंग और स्लैब क्लीनिंग को लेकर अंकिता की मन्नारा चोपड़ा से बहसबाजी हो गई. मन्नारा ने अंकिता से कहा- हम स्वयं तय कर लेंगे कि हमें कैसे क्या करना है. इसपर अंकिता दिमाग टीम से मन्नारा के लिए कहती हैं- ये बच्ची है...कोई समझाओ इसे प्लीज. मगर बच्ची बोले जाने पर मन्नारा गुस्सा हो जाती हैं. वो अंकिता पर चिल्लाते हुए कहती हैं- तुम उम्र में बड़ी होगी, लेकिन मैं बच्ची नहीं हूं. ये क्या समझती है, सबकुछ सिर्फ इसे ही पता है. मैं बच्ची नहीं हूं. मैंने इससे (अंकिता) से अधिक फिल्में की हैं.

मन्नारा भड़कते हुए आगे बोलती हैं- अंकिता एक चालाक b*t** है. इसपर मुनव्वर, मन्नारा को समझाते हैं कि वो इस तरह की भाषा इस्तेमाल ना करें. मगर मन्नारा का गुस्सा शांत नहीं होता. वो अंकिता से बोलती हैं- तुम बहुत डोमिनेटिंग और चालाक इंसान हो. तुम्हें कोई काम नहीं आता. अंकिता भी मन्नारा पर भड़क जाती हैं तथा उन्हें बेवकूफ बोलती हैं. दोनों की बीच की हाई वोल्टेज लड़ाई से पूरे घर का माहौल बहुत गरम हो गया.

एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, जानिए पूरा मामला

गांव से लेकर शहर तक लोकप्रिय हैं ये दोपहिया मोटरसाइकिल, कौन सी है आपकी पसंदीदा?

'अनुपमा' संग जमकर नाची रानी मुखर्जी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -