'अनुपमा' संग जमकर नाची रानी मुखर्जी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
'अनुपमा' संग जमकर नाची रानी मुखर्जी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी और टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली मंगलवार दुर्गा पूजा के चलते खुलकर झूमती नजर आई। दोनों ही अभिनेत्रियों ने सिंदूर खेला में हिस्सा लिया तथा ढोल की बीट पर थिरकीं। नॉर्थ बॉम्बे दुर्गा पूजा से अनुपमा की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली और बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पंडाल में दोनों बाकी महिलाओं के साथ सिंदूर खेलती दिखाई दी। रानी और रुपाली के अलावा सुमोना चक्रवर्ती ने भी सिंदूर खेला में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

रानी मुखर्जी गोल्डन सिल्क साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आई तथा वहीं रुपाली गांगुली और सुमोना चक्रवर्ती लाल-सफेद साड़ी में दिखाई दी। वायरल हो रहे वीडियो में रुपाली गांगुली और रानी मुखर्जी को साथ में नाचते हुए देखा जा सकता है। दोनों कुछ देर तक अपने-अपने स्टेप करती हैं तथा फिर एक दूसरे को गले लगा लेती हैं। बता दें कि रुपाली गांगुली का सीरियल 'अनुपमा' बीते  कुछ दिनों में TRP लिस्ट में नीचे आया है। वहीं रानी मुखर्जी भी अब फिल्म जगत में खास एक्टिव नहीं हैं।

वही एक अन्य वीडियो में रानी मुखर्जी को बाकी भक्तों के साथ नाचते देखा जा सकता है। बीच में आकर उनके अंकल उन्हें गले लगाते हैं। वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "वो कितनी खूबसूरत लग रही है, मेरी समझ में नहीं आता कि लोग उसकी हाइट को लेकर उसे जज क्यों करते हैं।" एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने याद दिलाया है कि कैसे रानी मुखर्जी ने एक समय में शाहरुख खान के साथ कई सारी हिट फिल्में दी हैं, क्योंकि उन्हें वो आर्ट आती है तथा उनके अंदर वो चार्म है जो दर्शकों को खींचता है।

श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

33 साल बाद एक साथ दिखेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, एक्टर ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

50 सालों के इतिहास में पहली बार किसी महिला ने किया रावण के पुतले का दहन, कंगना रनौत के आगे टेक दिए घुटने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -