एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, जानिए पूरा मामला
एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, जानिए पूरा मामला
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के विनर रहे एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि एल्विश से कुछ अनजान व्यक्तियों ने 1 करोड़ की रंगदारी मांगी है. ऐसे में गुरुग्राम पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव की शिकायत पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 25 अक्टूबर को एल्विश यादव से गांव वजीराबाद के पास एक फोन के जरिए एक करोड़ रुपए देने की मांग रखी गई थी. ये कॉल किसने की एल्विश को नहीं पता. ऐसे में उन्होंने अज्ञात शख्स के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में मुकदमा नंबर 358 दर्ज कराया है.

एल्विश यादव मशहूर यूट्यूबर हैं. उन्होंने बिग बॉस OTT 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एंट्री ली थी. बाद में वो शो के विनर भी बने. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एल्विश के फेम तथा फैन फॉलोइंग में चार चांद लग गए हैं. हर ओर उनके 'सिस्टम' की बात होती रहती है. अब एल्विश यादव को गानों से लेकर फिल्मों तक के ऑफर आने लगे हैं. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का दिल जीता है. यूट्यूब पर लगभग 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. 29 अप्रैल 2016 में एल्विश ने यूट्यूब की दुनिया में पहला कदम रखा था. तत्पश्चात, उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनकर एक बड़ी मिसाल कायम कर दी है. वैसे एल्विश यादव को लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जाना जाता है. उन्हें महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है. इस वर्ष अपना जन्मदिन मनाने के लिए एल्विश दुबई गए थे. 

वही बिग बॉस OTT 2 जीतने के पश्चात् एल्विश यादव ने दुबई में एक आलीशान घर खरीदा था. उन्होंने अपने चैनल पर व्लॉग बनाकर इसकी खबर प्रशंसकों को दी थी. साथ ही प्रशंसक दुबई वाले घर का टूर भी कराया था. बिग बॉस का विजेता बनने के बाद भी उनके प्रशंसक, परिवार और दोस्तों ने आलीशान रूप से उनका स्वागत किया था. कई गाड़ियां उन्हें लेने आई थीं. वही बात यदि कार कलेक्शन की करें, तो एल्विश यादव के गैराज में कई शानदार गाड़ियां हैं. उनके पास Porsche 718 Boxster, Hyundai Verna और टोयोटा फॉर्चूनर जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं. Porsche 718 Boxster का भाव 1.41 करोड़ रुपये है. 

गांव से लेकर शहर तक लोकप्रिय हैं ये दोपहिया मोटरसाइकिल, कौन सी है आपकी पसंदीदा?

'अनुपमा' संग जमकर नाची रानी मुखर्जी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस 17 के घर से वायरल हुआ मुनव्वर फारुकी का ये मजेदार वीडियो, देखकर लोटपोट हो रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -