4 बच्चों की मौत से मचा हंगामा, परिजन बोले- 'टॉफी खाने के बाद गई जान...'
4 बच्चों की मौत से मचा हंगामा, परिजन बोले- 'टॉफी खाने के बाद गई जान...'
Share:

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में 4 बच्चों की जाना चली गई है। एक साथ 4 बच्चों की मौत के पश्चात् हंगामा मच गया है। मरने वालों में दो लड़के एवं दो लड़कियां सम्मिलित हैं। घरवालों का आरोप है कि दरवाजे पर टॉफी फेंका गया था, जिसे बच्चों ने खा लिया तथा उनकी जान चली गई। मौके पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं तथा तहकीकात जारी है।

वही घटना कसया थाना इलाके के सिसई के लठऊर टोला में हुई है। पुलिस के अनुसार, अनुसूचित जनजाति (लठऊर) से संबंध रखने वाले दो परिवार के 4 बच्चों की बुधवार प्रातः मौत हो गई। घरवालों का कहना है कि चारों बच्चों ने घर के बाहर फेंके गए टॉफी को खाया था। मरने वालों में दो लड़के एवं दो लड़कियां सम्मिलित है। पूरे गांव में हंगामा मचा हुआ है।

वही मरने वाले बच्चे के घरवालों का कहना है, 'सुबह लगभग 7 बजे घर के दरवाजे पर टॉफी फेंका हुआ था, बच्ची ने टॉफी उठाया तथा चारों बच्चों ने बांटकर खा लिया, इसके बाद चारों बच्चों की मौत हो गई।' मृतक बच्ची की मां ने कहा, 'टॉफी एवं पैसा हमारे गेट पर फेंका गया था, मेरी बड़ी वाली लड़की ने उठाया तथा चारों में बांटकर खा लिया, टॉफी खाने के 5 मिनट बाद ही चारों बच्चे तड़पने लगे, सभी को भागकर जिला हॉस्पिटल लाया गया, जहां सभी की मौत हो गई, हम लोगों को पता नहीं है कि टॉफी कौन फेंक कर गया था।' वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

खुद को 'दुनिया के डेंटिस्टों का सुझाया टूथपेस्ट' बताने वाली कंपनी पर कार्रवाई, देंगे होगा 10 लाख रुपये का जुर्माना

भगत सिंह की बायोग्राफी लिखने वाले लेखक को काटनी पड़ी थी 2 साल जेल की सजा

भारत ने रूस के साथ रक्षा संबंध विकसित किए क्योंकि अमेरिका तब तैयार नहीं था: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -