स्वास्थ्य मंत्री सुधाकर का बड़ा एलान, कहा- 'कर्नाटक में नहीं है कोविड-19 वैक्सीन की कमी'
स्वास्थ्य मंत्री सुधाकर का बड़ा एलान, कहा- 'कर्नाटक में नहीं है कोविड-19 वैक्सीन की कमी'
Share:

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के। सुधाकर ने मंगलवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के टीके की कोई कमी नहीं है। सुधाकर ने  बोला '' राज्य में टीके की कमी नहीं है। हमने केंद्र के साथ चर्चा की है और केंद्र ने हमें आश्वासन जारी किया है कि टीके की आपूर्ति की कोई कमी नहीं है।'' उन्होंने कहा कि कर्नाटक को अगले हफ्ते टीके की 12।लाख खुराक मिलने वाली है।

मंत्री ने चिक्कबलपुरा में संवाददाताओं से बोला कि उससे पहले विमान से 4 लाख खुराक भेजी जाने वाली है। उनका कहना था कि सरकार सुनिश्चित किया जाएगा कि टीके की कमी न हो। मंत्री ने बोला कि राज्य में कोरोना वायरस की दूसरी लहर आ गयी है और कई भागों में केस बढ़ रहे हैं, ऐसे में लोगो को सावधानी बरतनी चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोविड नियमों का पालन हो।

मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक में चार महीने के अंतराल के उपरांत कोरोना वायरस  के 2,010 नए केस सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया कि यहां अब 15,595 मरीजों का उपचार चल रहा है। केरल में कोरोना वायरस के 1,985 नए केस सामने आए हैं, जिसके उपरांत कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11 लाख से अधिक हो गई। स्वास्थ्य मंत्रलय ने कहा कि 10 और लोगों की मौत के उपरांत मृतकों की संख्या बढ़कर 4,517 हो गई है।

देश में 132 दिनों बाद आए 47 हजार से अधिक नए कोरोना केस, 275 लोगों ने गँवाई जान

बंगाल चुनाव: आज कांथी में पीएम मोदी की मेगा रैली, भाजपा में शामिल हो सकते हैं ये TMC सांसद

ट्रोलर ने कहा ‘तुम ऐश्वर्या के लायक नहीं’, अभिषेक ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -