बंगाल चुनाव: आज कांथी में पीएम मोदी की मेगा रैली, भाजपा में शामिल हो सकते हैं ये TMC सांसद
बंगाल चुनाव: आज कांथी में पीएम मोदी की मेगा रैली, भाजपा में शामिल हो सकते हैं ये TMC सांसद
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही दिन शेष हैं, राज्य में पहले चरण का मतदान 27 मार्च को है, ऐसे में सारी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरा दमख़म लगा दिया है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी कांथी में मेगा रैली करने वाले हैं। इस मेगा रैली पर सबकी नज़रें हैं, क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि आज यहां तमलुक लोकसभा सीट से TMC सांसद दिव्येंदु अधिकारी पीएम मोदी के साथ स्टेज शेयर करेंगे और वो आज अपने भाई और पिता की तरह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

यदि ऐसा होता है तो ये तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लिए काफी बड़ा झटका होगा। सियासी पंडितों का मानना है कि ये रैली चुनावों में गेम चेंजर साबित हो सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि अपने भाई सुवेंदु और पिता शिशिर की तरह वो भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि दिव्येंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी कांथी संसदीय सीट से सांसद हैं और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं। कांथी में अधिकारी परिवार का ही वर्चस्व माना जाता है, ऐसे में अधिकारी परिवार का तृणमूल का साथ छोड़ना TMC के लिए बड़ा झटका है। हालांकि भाजपा को लेकर दिव्येंदु अधिकारी ने कोई अधिकारिक बयान दिया नहीं है।

बता दें कि चुनावी रैलियों में जमकर नेतागण एक-दूसरे पर जुबानी तीर छोड़ रहे हैं। रविवार को बांकुरा में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने TMC और ममता बनर्जी पर हमला बोला था। तो वहीं दूसरी तरफ सीएम ममता बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर के दक्षिण कोंटाई में जनसभा को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने भाजपा और सुवेंदु अधिकारी पर जमकर वार किया था।

अमेरिका में अंधाधुंध गोलीबारी करके 10 लोगों की हत्या करने वाला अहमद गिरफ्तार

पाकिस्तान के नेशनल डे पीएम मोदी ने इमरान खान को लिखा पत्र, दी ये नसीहत

शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- सबूत बताते हैं कि सुनंदा पुष्कर की मौत न तो..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -