ट्रोलर ने कहा ‘तुम ऐश्वर्या के लायक नहीं’, अभिषेक ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद
ट्रोलर ने कहा ‘तुम ऐश्वर्या के लायक नहीं’, अभिषेक ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे और सुपरस्टार अभिषेक बच्चन यूं तो अपने शांत रवैये के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जब भी कोई उनकी निजी जिंदगी में ​दखल देने का प्रयास करता है तो अभिषेक उसे सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते। ऐसा ही कुछ उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर देखने को मिला। दरअसल उनकी आगामी मूवी द बिग बुल के ट्रेलर पर एक उपयोगकर्ता ने कमेंट कर लिखा, तुम किसी काम के भी नहीं हो मित्र। इतना ही नहीं उसने कहा कि वे अपनी सुन्दर वाईफ ऐश्वर्या के भी काबिल नहीं है। ऐसे में अभिषेक ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

अभिनेता ने ट्रोलर के कमेंट का उत्तर देते हुए लिखा, ”आपकी राय के लिए शुक्रिया। लेकिन मैं ये जानने के लिए उत्सुक हूं कि आप किसके बारे में बात रहे हैं? क्योंकि आपने तो सभी को टैग कर दिया है। मुझे जहां तक पता है इलियाना तथा निक्की तो शादीशुदा हैं नहीं। तो बचा मैं, अजय, कूकी तथा सोहम। लगता है डिज्नी का भी मैरिटल स्टेटस चेक करना पड़ेगा”। मजाकिया स्टाइल में अभिषेक का ट्रोलर को खरी-खरी सुनाना उनके फैंस को बहुत सही लग रहा है। फैंस का मानना है कि ऐसे ट्रोलर्स को उन्हीं के अंदाज में उत्तर देना उचित है, तभी उनकी अक्ल ठिकाने पर आती है।

आपको बता दें कि बवाल बिग बुल के ट्रेलर पर अभिषेक बच्चन पर किए गए एक उपयोगकर्ता के कमेंट से आरम्भ हुआ था। उसने लिखा, ”तुम किसी काम के भी नहीं हो दोस्त। केवल तुम्हारी जिस एक चीज से मैं जलता हूं वो ये है कि तुम्हें इतनी सुन्दर पत्नी मिली है तथा उसे भी तुम डिसर्व नहीं करते हो। तुम उसके काबिल नहीं हो”। ध्यान हो कि बीते वर्ष भी अभिषेक बच्चन को एक ट्रोलर ने काम को लेकर ट्रोल किया था। 

'थलाइवी' का ट्रेलर देख रोने लगीं कंगना रनौत, बोलीं- आज मैं रोई, बहुत रोई और...

हंसल मेहता ने ट्विटर पर की कंगना की फिल्म 'थलाईवी' के ट्रेलर की तारीफ

42 के हुए बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -