नहीं रहा संभावना सेठ के दिल का टुकड़ा, इस वजह से हुई मौत
नहीं रहा संभावना सेठ के दिल का टुकड़ा, इस वजह से हुई मौत
Share:

स्टार्स का जानवारों के साथ प्यार बहुत पुराना हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके पास कोई न कोई Pet अवश्य है। वह हमेशा ही अपने पालतू जानवरों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज  फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं एक्ट्रेस संभावना सेठ के पास भी 4 प्यारे डाॅग्स हैं जिनके नाम कोको, चैरी, कैंडी और छुनछुन हैं।

संभावना अपने इन डाॅग्स से बहुत प्यार करती हैं। वह आए दिन उनके साथ वीडियोज और फोटोज साझा करती रहती हैं। वहीं अब इन चारों में से उनके एक डाॅग से संभावना का साथ हमेशा हमेशा के लिए छूट चुके है। जी हां, उनके प्यारे डाॅग कोको का देहांत हो गया है। 14 अक्टूबर की सुबह तकरीबन 6:30को कोको ने अंतिम सांस ली। कोको लंबे वक़्त से बीमार था और 14 अक्टूबर कि रात्रि 2.30 बजे उसे सांस लेने की दिक्कत हुई। 'CoCo' को जल्द हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन भगवान को तो कुछ और ही मंजूर था।

अपने प्यारे कोको के निधन से संभावना पूरी तरह टूट चुकी है। उन्होंने अपने चैनल पर कोको के अंतिम समय के वीडियो को साझा किया है। इस वीडियो में कोको के साथ बिताए पलों को भी जोड़ दिया गया है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि संभावना  'CoCo' को गले लगाए फूट फूट कर होने लगी है। वहीं अविनाश आंखों में आसूं लिए संभावना को संभालते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो के आखिर में कोको के पार्थिव शरीर को सजाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्हें अंतिम भी दे दी है।

 

संभावना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी कोको की फोटोज साझा की है जो उनके अंतिम पलों की है। संभावना सेठ इन  फोटोज में कोको को गोद में लिए हुए हैं जिसके ऑक्सीजन लगा हुआ है। वहीं एक फोटो कोको की मौत के उपरांत की है जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने फूल डाले हुए हैं। इन तस्वीरों के साथ संभावना ने लिखा-'भारी दिल से आप सभी को बता रही हूं कि 14 अक्टूबर की सुबह करीब 6:30 बजे हमारे बेटे कोको की मौत हो गई। ये लॉस बहुत ज्यादा तकलीफ दायक है। हम लोग हर एक मिनट तकलीफ से गुजर रहे हैं। कोको हम लोगों के साथ करीब 20 साल से है। यहां तक कि हमारी शादी के पहले से ही हम लोगों के साथ था वो। उसने हमें बहुत कुछ दिया है। कोको हमारा सबसे प्यारा बेटा था और हमेशा राजकुमार रहेगा।'

'मुझे मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने', वैशाली ठक्कर की डायरी में चौकाने वाले खुलासे

पड़ोसी से तंग आकर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, इस एक्टर ने कहा- 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा'

5 दिन पहले ही वैशाली ठक्कर ने दे दिया था मरने का हिंट, अब वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -