'मुझे मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने', वैशाली ठक्कर की डायरी में चौकाने वाले खुलासे
'मुझे मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने', वैशाली ठक्कर की डायरी में चौकाने वाले खुलासे
Share:

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को लेकर अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जी दरअसल 30 साल की एक्ट्रेस ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली और उसके बाद से इंडस्ट्री में हलचल मची है। हमेशा खुश रहने वाली वैशाली ठक्कर अपनी जिंदगी यूं खत्म करेंगी किसी ने सोचा नहीं था। वैशाली ठक्कर के घर से सुसाइड नोट भी मिला। आपको बता दें कि वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में राहुल नाम के शख्स का जिक्र किया। जी हाँ और वैशाली को राहुल ने फिजीकली और इमोशनली परेशान किया था। जी दरअसल वैशाली की डायरी मिली है जिसमे उनके फांसी लगाने की वजह सामने आई है। जी दरअसल पुलिस को वैशाली ठक्कर की जो डायरी मिली है उसमें एक्ट्रेस ने अपने मां और पिता से माफी मांगी है।

सलमान ड्रग्स लेता है और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है: रामदेव बाबा

उन्होंने लिखा- 'मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई।' इसके अलावा डायरी के आखिरी शब्द हैं 'I Quit'। हालांकि ये बातें अभी जांच का विषय है इसलिए किसी ठोस निष्कर्ष पर अभी पुलिस नहीं पहुंची है। खबरों के अनुसार डायरी में लिखा है- 'I Quit मां। लव यू पापा मां। मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली, राहुल और दिशा ने। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम। खुश रहना। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ करे। I Quit।' इतना ही नहीं अपने माता-पिता से कहते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी। मुझे माफ कर देना।'

Video: गुस्से में पैपराजी को चिल्लाने लगीं जया बच्चन, नातिन नव्या ने करवाया शांत

कौन है राहुल- आपको बता दें कि अपने नोट में वैशाली ने जिस शख्स को जिम्मेदार ठहराया है वो शख्स राहुल नवलानी है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल वैशाली का पड़ोसी है जो कि पेशे से बिजनेसमैन है। वैशाली का घर इंदौर के साई बाग कॉलोनी में है और पुलिस के मुताबिक राहुल की वजह से ही वैशाली ने अपनी जिंदगी खत्म की है। वैशाली की जल्द शादी होने वाली थी लेकिन इस दौरान राहुल एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दिसंबर में 450 साल पुराने किले में शादी करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री

Period blood मिक्स कर दिवाली पर कंगना ने बांटे लड्डू, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा बवाल

ईरानी महिलाओं के समर्थन में आईं उर्वशी रौतेला, कटवाए बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -