रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी हैं 'कवच 2' की यह एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी हैं 'कवच 2' की यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो पर्दे पर ट्रैडिशनल लुक और सीधे-सादे करेक्टर में नजर आती हैं लेकिन वो असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस होती हैं. अब उन्ही में एक नाम बेपनाह सीरियल में हर्षद चोपड़ा की सास के रोल में दिखीं एक्ट्रेस मल्लिका नायक का भी शामिल हो गया है. आपने देखा होगा शो में मल्लिका को अक्सर साड़ियों में देखा गया लेकिन रियल लाइफ में वे ग्लैमरस और बोल्ड हैं.

इस बार वह बिकिनी में नजर आईं हैं. आपको बता दें कि मल्लिका नायक ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं और इसमें वह काफी बोल्ड नजर आती हैं. इसी के साथ तस्वीर में फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही मल्लिका नायक को फैंस पहचानने में धोखा खा सकते हैं. जी दरअसल पहले तो यह बता दें कि इन दिनों मल्लिका नायक सीरियल कवच 2 में दिख रही हैं और सुपरनैचुरल शो में वे नामिक पॉल की मां का रोल अदा कर रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर मल्लिका अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करने से हिचकिचाती नहीं हैं वह आए दिन फोटोज शेयर कर देती हैं जो बोल्ड होती हैं. ऐसे में पूल में मस्ती करते हुए मल्लिका की कई तस्वीरें वायरल हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं बिकिनी में मल्लिका का ग्लैमरस अंदाज फैंस को चौंका रहा है और वह दिल को छू रहीं हैं. वहीं आपको याद हो मल्लिका ने जेनिफर विंगेट के शो बेपनाह में हर्षद चोपड़ा की सास का रोल निभाया था और शो के दौरान मल्लिका की जेनिफर और हर्षद के साथ अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिलहाल मल्लिका अपनी इन तस्वीरों से सभी के दिलों में राज कर रहीं हैं.

नए मिस्टर बजाज ने जमकर की पुरानी प्रेरणा की तारीफ़, सुनकर टूट सकता है एरिका का दिल

अब नए कॉमेडी शो में नजर आएँगे बच्चा यादव, छोड़ रहे हैं कपिल का साथ!

रोमिल चौधरी संग काम करने पर पहली बार दीपिका कक्कड़ ने खोली जुबान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -