तालाब में मृत मिला टीवी के इस मशहूर प्रोड्यूसर का शव, जांच में जुटी पुलिस

टीवी के बहुत ही मशहूर रियलिटी टीवी शोज इंडियाज गॉट टैलेंट और मास्टरशेफ इंडिया में काम चुके प्रोड्यूसर सोहन चौहान मृत पाए गए हैं. जी हाँ, इस खबर के आने से जमकर सनसनी फैली हुई है और उनकी मौत कैसे हुई अभी इसका पता नहीं चल सकता है, लेकिन पुलिस ने फिलहाल आत्महत्या का केस बताया है. आपको बता दें कि उनका शव रॉयल पाम पॉन्ड से निकाला गया और यह घटना मुंबई की रूबी बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 1205 की है. खबरों के मुताबिक़ यहां सोहन चौहान अपनी पत्नी के साथ रहते थे.

इसी के साथ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोहन चौहान की शादी को अभी कुल 6 महीने की हुए थे और बीते कुछ दिनों से उनकी पत्नी किसी काम के सिलसिले में दिल्ली गई हुई थी. खबरों के मुताबिक़ ऐसे में सोहन चौहान घर में अकेले थे और अब यह बताया जा रहा है कि आखिरी बार सोहन चौहान के घर में उनकी नौकरानी को जाते हुए देखा गया था.

वहीं सीसीटीवी फुटेज के अनुसार घटना के कुछ घंटे पहले सोहन चौहान देर रात घर से निकलते हुए दिखाई दिए थे और उनके हाथ में एक बोतल थी और सोहन के परिवार के आने के बाद पुलिस छानबीन में उनके घर में एक खाली शराब की बोतल और डायरी मिली. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस सोहन चौहान की मौत के पीछे की हर पहलू की अच्छे से जांच कर रही है.

बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'

रियल लाइफ में बहुत हॉट और सेक्सी हैं 'कवच 2' की यह एक्ट्रेस

टीवी की छोटी गंगूबाई अब हो चुकी है 18 साल की, बदल गया है लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -