इंटरनेट पर छाया रवीना टंडन की बेटी राशा का सिंगिंग वीडियो, आवाज सुन फैंस हुए दीवाने
इंटरनेट पर छाया रवीना टंडन की बेटी राशा का सिंगिंग वीडियो, आवाज सुन फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही टैलेंटेड भी है, एक प्राउड मॉम की भांति रवीना ने अपनी बेटी राशा टंडन की बेहतरीन सिंगिंग की झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें राशा एक इंग्लिश गाना गा रही हैं तथा उनकी मां डांस कर रही हैं। रवीना टंडन ने यह भी कहा कि राशा परिवार में एकमात्र ऐसी हैं जिन्हें गायन प्रतिभा का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

“विश्व संगीत दिवस पर मैं उन सभी का जश्न मनाती हूँ जिन्हें संगीत और गीत का उपहार प्राप्त हुआ है! हमारे राष्ट्र में बहुत प्रतिभा है और हम भाग्यशाली हैं कि हम अपने संगीत, डांस और कला में आनंद लेते हैं और संगीतमय जीवन जीने के लिए स्वतंत्र हैं! भाग्यशाली हैं वे… माँ सरस्वती का आशीर्वाद! मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि राशा थडानी को ऐसी प्रतिभा मिली जो मुझमें कभी नहीं थी! अगर आप अंत तक देखेंगे तो आप मुझसे सहमत होंगे! परिवार में एक सुंदर गायक ही बहुत है!”

रवीना एवं अनिल थडानी की बेटी राशा 6 वर्ष की आयु से ही संगीत सीख रही हैं। भारतीय शास्त्रीय संगीत के अतिरिक्त, उन्होंने जैज़ भी सीखा है तथा शंकर महादेवन एकेडमी की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं। इसी वर्ष अप्रैल में रवीना टंडन को राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। रवीना रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म घुड़चड़ी में संजय दत्त, पार्थ समथान एवं खुशाली कुमार के साथ दिखाई देंगी। उनके पास फिल्म पटना शुक्ला भी है।

'कभी डरा देते हैं तो कभी जयकारा लगवा देते हैं…', ‘आदिपुरुष’ पर बोली ‘का बा’ फेम नेहा सिंह

मानव कौल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'गुलशन कुमार की हत्या के मामले में मुझे उठाकर ले गई थी पुलिस'

हिट हुई या फ्लॉप? यहाँ जानिए 'आदिपुरुष' का अब तक का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -