मानव कौल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'गुलशन कुमार की हत्या के मामले में मुझे उठाकर ले गई थी पुलिस'
मानव कौल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'गुलशन कुमार की हत्या के मामले में मुझे उठाकर ले गई थी पुलिस'
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मानव कौल ने हाल ही में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में मानव कौल ने बताया, "जब मैं 'तुम्हारी सुलु' के लिए टी-सीरीज के ऑफिस पहुंचा तब मेरे पैर ऑफिस के बाहर ही रुक गए। दरअसल, T-सीरीज के दफ्तर में गुलशन कुमार की एक बड़ी-सी फोटो लगी थी। जब मैंने उस फोटो को देखा तब मुझे मेरे करियर के शुरुआत दिन याद आ गए। मुझे वो दिन याद आ गया जब पुलिस ने गुलशन कुमार के क़त्ल के मामले में मुझे गिरफ्त में ले लिया था।"
 
इंटरव्यू के दौरान मानव कौल ने आगे बताया, "स्ट्रगल के दिनों की बात है। पैसों की तंगी के कारण मैं कुछ लड़कों के साथ दहिसर में एक कमरे में रहते था। नाश्ते के पैसे बचाने के लिए हम देर रात तक जागते थे तथा सुबह देर से उठते थे। हम सभी फिल्मों में काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। एक साथ स्टूडियो की खाक छानते और इधर-उधर घूमते रहते थे। जिंदगी ठीक-ठाक तरीके से चल रही थी मगर, तभी ही टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार का किसी ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया।" मानव कौल ने आगे कहा, "गुलशन कुमार की हत्या के बाद एक रात मैं अपने दोस्तों के साथ ताश के पत्ते खेल रहा था। हम सब लाेग हर रोज की ही भांति बातें कर रहे थे। तभी पुलिस आई। 

पुलिस ने आते साथ हमसे पूछा, गुलशन कुमार को किसने मारा? कुछ लोग डर गए। वहीं कुछ लोगों को हंसी आने लगी। हमें हंसता देख पुलिस हम सभी को उठाकर दहिसर पुलिस स्टेशन ले गई तथा पूछताछ करने लगी। वहां एक व्यक्ति ने मुझसे पूछा, 'तेरा कट्टा कहां है? तू तो कश्मीरी है न।' मैंने उन्हें समझाने का बहुत प्रयास किया कि मैं एक कलाकार हूं। थोड़ी देर बाद पूछताछ समाप्त हुई तथा उन्होंने हमें छोड़ दिया। बता दें, गुलशन कुमार को 12 अगस्त 1997 के दिन गोलियों से भून दिया गया था। अंधेरी वेस्ट मुंबई के जीत नगर क्षेत्र में स्थित शिव मंदिर के बाहर उनके शरीर पर 16 बार गोलियां मारकर उनका क़त्ल कर दिया गया था।

हिट हुई या फ्लॉप? यहाँ जानिए 'आदिपुरुष' का अब तक का कलेक्शन

सुनील लहरी के बयान पर बोली कंगना रनौत- 'आदिपुरुष जैसा कुछ नहीं करुँगी'

'टिकू वेड्स शेरू' का प्रोमो रिलीज होते ही ट्रोल हुई कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -