16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात
16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उनका नाम बॉलीवुड-टाउन के कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है। इसमें रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जैसे कई बड़े स्टार्स के नाम सम्मिलित हैं। उनका नाम ललित मोदी के साथ जुड़ चुका है। 16 वर्ष छोटे रोहमन शॉल संग उनकी अक्सर डेटिंग की चर्चा रहती है। दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता रहता है। इसी बीच अब सुष्मिता सेन ने अपनी शादी को लेकर खुलकर चर्चा की है तथा कहा कि वो घर बसाने के लिए तैयार हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते सुष्मिता सेन से पूछा गया कि वो ब्रेकअप्स से कैसे डील करती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी एक खुली किताब रही है। उन्होंने इसे बहुत ईमानदारी से और कभी-कभी निडर होकर जीया है। सुष्मिता का मानना है कि आप अपनी जिंदगी में जो भी निर्णय लेते हैं, वो चाहे आपको चोट पहुचाए या आपको परेशान, वो हर किसी को कुछ ना कुछ सिखाकर जाता है। सुष्मिता बोलती हैं कि हर किसी को इससे सीखकर आगे बढ़ते रहना चाहिए।

वही इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने शादी पर चर्चा करते हुए कहा कि मां-बाप और समाज का दिया प्रेशर किसी को भी शादी के लिए तैयार नहीं करवा सकता है। इतना ही नहीं अभिनेत्री इसे शादी करने का सही कारण भी नहीं मानती हैं। वहीं, अपनी शादी को लेकर सुष्मिता से ने कहा कि यदि उन्हें सही व्यक्ति मिल जाता है तथा उनके पैरामिटर्स पर खरा उतरता है तो वो अवश्य शादी करेंगी। एक्स के दोस्त होने को लेकर सुष्मिता सेन ने कहा कि बिल्कुल हो सकते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो अपने एक्स के साथ दोस्ती रखते हैं। वो ये भी बोलती हैं कि उन्हें समझ नहीं आता है कि कहां लाइन ड्रॉप करनी चाहिए लेकिन, ऐसा होता है। उन्होंने ये सब होते देखा है। सुष्मिता ऐसी चीजें अपने जीवन में भी पाकर स्वयं को धन्य मानती हैं।

माता सीता के किरदार के लिए इतनी मोटी रकम चार्ज कर रही है साई पल्लवी

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट!

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस अवतार में नजर आई अथिया शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -