इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'
इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी एक बेहतरीन अभिनेता और एक सुलझे हुए इंसान हैं। वह इस समय फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में भारत के पीएम रहे अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका को लेकर ख़बरों में हैं। उन्होंने अपने अभिनय से इस किरदार में जान डाल दी है। पंकज त्रिपाठी के जीवन पर इस किरदार का बड़ा प्रभाव पड़ा है तथा इसके बारे में स्वयं उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है।

अपने एक इंटरव्यू के चलते पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मुझे उनसे आमने-सामने मिलने का मौका नहीं मिला, किन्तु अटल जी की रैलियों का हिस्सा बनना मेरे लिए सचमुच सम्मान की बात थी। इसने मुझ पर गहरा प्रभाव छोड़ा। उनके भाषण, प्रतिभा और लोगों से जुड़ने का तरीका वास्तव में प्रभावशाली था। व्यक्तिगत बैठक के बिना भी, उन रैलियों ने मुझे नेतृत्व, बातचीत करने का तरीका तथा लोगों से जुड़ने के बारे में जरूरी सीख मिली। यह देखकर अटल जी के प्रति मेरा सम्मान और गहरा हो गया कि कैसे वह अपने शब्दों एवं कार्यों से अनगिनत लोगों को प्रेरित कर सकते थे।”

अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाने को लेकर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनमें इससे परिवर्तन आया है। उन्होंने कहा, ”इससे मुझमें बहुत परिवर्तन आया है। मैंने उनके किरदार से बहुत कुछ सीखा है, विशेषकर देश के लिए उनका प्यार और लोगों को एक साथ लाने का हुनर। एक कहानी जो मेरे मन में बस गई जब अटल जी ने कहा था, हम चाहते हैं कि शांति हमेशा बनी रहे।”

माता सीता के किरदार के लिए इतनी मोटी रकम चार्ज कर रही है साई पल्लवी

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट!

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस अवतार में नजर आई अथिया शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -