फिर शुरू हुई बीजेपी-जेडीयू में जंग, कहा- 'पार्टी ऐसे नेताओं पर लगाम लगाए जिनके कारण शिवसेना...'
फिर शुरू हुई बीजेपी-जेडीयू में जंग, कहा- 'पार्टी ऐसे नेताओं पर लगाम लगाए जिनके कारण शिवसेना...'
Share:

पटना: बिहार में बीजेपी और JDU के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग आरम्भ हो गई है. JDU ने बीजेपी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ऐसे नेताओं पर लगाम लगाए जिनके चलते बीजेपी को महाराष्ट्र में शिवसेना जैसे पुराने साथी को छोड़ना पड़ा. JDU का ये हमला बीजेपी के सासाराम सांसद छेदी पासवान के उस बयान को लेकर कहा जा रहा है जिसमें पासवान ने कहा था कि नीतीश कुमार को सत्ता की लालसा है तथा वे सत्ता के लिए दाऊद इब्राहिम से भी मिल सकते हैं जो 1993 में मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट का मास्टरमाइंड है.

वही JDU के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने बोला कि क्या छेदी पासवान को महबूबा मुफ्ती याद हैं, जिनपर बीजेपी हमला करती थी, मगर सत्ता की लालसा के चलते जम्मू-कश्मीर में उनके साथ साझा सरकार बनाई. बता दें, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने से पहले PDP-BJP गठबंधन ने जम्मू एवं कश्मीर में अंतिम सरकार बनाई थी. राजीव रंजन प्रसाद ने पासवान को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे की भी याद दिलाई, जिन्हें दाऊद के साथ कथित रिश्तों के उजागर होने के पश्चात् तत्कालीन बीजेपी सरकार से निष्कासित कर दिया गया था.

इसके साथ ही छेदी पासवान ने बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल की तरफ से JDU पर किए गए हमले के पश्चात् बताया था कि नीतीश कुमार के साथ बीजेपी का कार्यकाल एक गलती है. साथ ही उन्होंने सत्ता के बंटवारे के फार्मूले का सपोर्ट किया जिसमें बीजेपी को सरकार के पांच वर्ष के आधे कार्यकाल के लिए अपना सीएम रखने की इजाजत दी. 

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -