पहले मारी युवक को गोली और फिर लूट लिया सारा कैश
पहले मारी युवक को गोली और फिर लूट लिया सारा कैश
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बेगूसराय का है. इस मामले को बिहार में बेगूसराय जिले केमुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गतरजौड़ा-चांदपुरा पथ पर डगमारा पुल के नजदीक रविवार की देररात बेखौफ अपराधियों ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर घायल कर दिया.

खबरों के मुताबिक़ गोली मारने के बाद बदमाश नकदी लूटकर फरार हो गये. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे नीमाचांदपुरा थानाध्यक्ष ने घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां समुचित इलाज नहीं होता देख परिजन दूसरे जगह लेकर चले गए हैं. वहीं इस मामले में घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के नवटोलिया निवासी मुन्ना कुमार के रूप में की गई है और जानकारी के अनुसार मुन्ना अपने रिश्तेदार मुकेश दास के कपड़ा दुकान में काम करता है.

वहीं बीते रविवार को वह नीमा चांदपुरा क्षेत्र से रुपया कलेक्शन करके रात में वापस कर लौट रहा था और इसी दौरान डगमारा पुल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया. इसी के साथ खतरा भांपकर मुन्ना के नहीं रुकने बाद बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया तथा रुपया लूटकर फरार हो गये और अब इस मामले में यह ख़बरें बताई जा रहीं हैं कि कितने की लूट हुई है इसका पता नहीं चल सका है जो जल्द चल जाएगा.

दिल्ली में 24 घंटों के भीतर हुए 9 क़त्ल, केजरीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल, मिला ये जवाब

खेत में काम करने गया था किसान, बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या

बेटी के साथ करता था छेड़छाड़, पिता ने तवा मारकर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -