खेत में काम करने गया था किसान, बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या
खेत में काम करने गया था किसान, बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव में अज्ञात हमलावरों ने 38 वर्षीय किसान को गोली मार दी है। पुलिस ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है। घटना शामली जिले के बीपुर जलालाबाद गांव की बताई जा रही है। पुलिस ने कहा ही कि बबलू नामक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को बीबीपुर जलालाबाद गांव में बबलू अपने खेतों में काम करने के लिए गया हुआ था। लेकिन खेत जाते समय ही कुछ अज्ञात बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया और उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, शाम तक जब किसान वापस घर नहीं आया, तो उसकी तलाश में परिवार वाले ढूढ़ने निकले। काफी तलाश के बाद उसकी लाश उसके खेत से ही मिली। जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया। 

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस ने कहा कि हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है और मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद ही सारी बातें पता चल सकेंगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह अपराधी को गिरफ्तार कर लेंगे।

बेटी के साथ करता था छेड़छाड़, पिता ने तवा मारकर कर दी हत्या

नई दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में डबल मर्डर, केस सुलझाने में जुटी पुलिस

हलाला के नाम पर बहु के कमरे में जा पहुंचा जेठ और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -