रिलीज से पहले 'कलंक' को बड़ा झटका, इस वजह से नाखुश है सिनेमाघरों के मालिक

Apr 16 2019 06:44 PM
रिलीज से पहले 'कलंक' को बड़ा झटका, इस वजह से नाखुश है सिनेमाघरों के मालिक

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर की आगामी फिल्म 'कलंक' रिलीज के लिए बिलकुल तैयार खड़ी है. बता दें कि देशभर में यह फिल्म कल यानी कि 17 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. फ़िलहाल दर्शक तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं कुछ सिनेमाघरों के मालिक इस फिल्म से नाखुश नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों की मालिक इस फिल्म की अवधि से नाखुश है. फिल्म को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड) ने यूए सर्टिफिकेट के साथ अप्रूव तो कर दिया है लेकिन सेंसर से अप्रूव हुई कॉपी का रन टाइम 2 घंटे 48 मिनट का बताया जा रहा है और सिनेमाघरों के मालिक इससे नाखुश हैं. 

2 घंटे 48 मिनट की अवधि की साथ अगर फिल्म की कहानी दर्शकों को बांधे नहीं रख पाई तो वे इतनी लंबी फिल्म को नकार भी सकते हैं. इसे लेकर सिनेमाघर मालिकों का कहना है कि फिल्म के लंबे होने के कारण उनकी कमाई पर भी इसका फर्क पड़ेगा. वहीं अगर आप इसमें इंटरवल और विज्ञापनों का टाइम भी जोड़ दिया जाए तो इस फिल्म का एक शो लगभग 3 घंटे 20 मिनट का पद जाएगा. बहरहाल यह फिल्म के लिए शुभ संकेत नहीं है. हालांकि कुछ सिनेमाघर मालिक इस बात से सहमत तो हैं लेकिन वह यह भी कहते हैं अगले ही हफ्ते रिलीज हो रही 'अवेंजर: एंडगेम' का रन टाइम भी 3 घंटे 3 मिनट का है, जो कि इससे भी अधिक है. बता दें कि फिल्म कलंक में सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, मधुर दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और वरुण धवन अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

 

 

रोहित-विराट की दाढ़ी पर ऋषि कपूर का हमला, तुम सब इसके बिना...'

एक बार फिर पर्दे पर सफल होगा 'विकी' का 'कौशल', जिएंगे 'अमर' अश्वत्थामा का जीवन

रणवीर सिंह ने फिर पहने अनोखे कपड़े, यूजर्स बोले- दीपिका की हिम्मत को सलाम

बॉलीवुड डेब्यू के बीच सिंगिंग डेब्यू भी करेंगी तारा, ये सुपरस्टार भी कर चुके हैं ऐसा