रोहित-विराट की दाढ़ी पर ऋषि कपूर का हमला, तुम सब इसके बिना...'

Apr 16 2019 02:43 PM
रोहित-विराट की दाढ़ी पर ऋषि कपूर का हमला, तुम सब इसके बिना...'

बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अक्सर अपनी राय रखते हुई पाए जाते हैं. कई बार टॉपिक्स पर उनके ट्वीट काफी दिलचस्प भी होते हैं और फैंस भी इन्हे खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इस वक्त ऋषि कपूर का एक मजेदार ट्वीट चर्चा में आ या है और ऐसा हो भी क्यों न, न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का ताजा ट्वीट वर्ल्ड कप 2019 के लिए इंडियन क्रिकेट टीम से ख़ास तरह से जुड़ा हुआ है. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए टीम की अनाउंसमेंट के बाद ऋषि कपूर ने भारतीय प्लेयर्स की दाढ़ी को लेकर खिंचाई की है. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर 15 प्लेयर्स की फोटो शेयर करने की साथ लिखा है कि, "हमारे अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं?" बता दें कि ऋषि ने जो फोटो शेयर की उसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जड़ेजा जैसे क्रिक्रेटर समेत पूरे 15 खिलाड़ियों वाली भारतीय टीम है. 

ऋषि ने आगे लिखा, "इस फोटो को रेफरेंस प्वॉइंट के रूप में न लें, लेकिन हमारे ज्यादातर क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं? सभी सैमसन? (याद है उनके बालों में कितनी ताकत थी) निश्चित रूप से क्रिक्रेटर इसके बिना भी स्मार्ट और डैशिंग दिखते हैं. Just an observation!" यहां उन्होंने क्रिक्रेटरों की प्राचीन इजराइली न्यायाधीश सैमसन से तुलना की, जिनके बालों में उनकी ताकत है. फ़िलहाल यह ऋषि कपूर का मजेदार ट्वीट काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

 

यहां देखें ट्वीट

अब 'वन डे' लेकर आ रहे हैं अनुपम खेर, वीडियो में सामने आई पहली झलक

राजकुमार की अगली फिल्म, अर्जुन, ऋतिक और रणबीर में से कौन मारेगा बाजी ?

वायरल हुआ सोनम कपूर का Sexy वीडियो, लोग बोले दोनों सुपरहिट

यह बड़ा धमाका कर चुके हैं सुनील शेट्टी, हॉर्स राइडिंग और मार्शल आर्ट्स से मचाया था तहलका