एक बार फिर पर्दे पर सफल होगा 'विकी' का 'कौशल', जिएंगे 'अमर' अश्वत्थामा का जीवन

Apr 16 2019 03:44 PM
एक बार फिर पर्दे पर सफल होगा 'विकी' का 'कौशल', जिएंगे 'अमर' अश्वत्थामा का जीवन

साल 2019 की शुरुआत में इस साल विकी कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' पहली सुपरहिट फिल्म थी. फिल्म ने पर्दे पर उतरते ही हर किसी के दिल में एक खास जगह बना ली थी.इसका डायरेक्शन आदित्य धर द्वारा किया गया था, जबकि इसे प्रड्यूस रॉनी स्क्रूवाला द्वारा किया गया था और यह फिल्म भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी. वहीं अब खबर है कि इसी डायरेक्टर-प्रड्यूसर जोड़ी के साथ विकी कौशल एक बार फिर काम करेंगे और बार यह एक पीरियड वॉर फिल्म होगी जो पौराणिक किरदार अश्वत्थामा के ऊपर आधारित है. इसमें विकी खुद 
अश्वत्थामा का किरदार निभाएंगे.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि महाभारत में अश्वत्थामा को एक महान योद्धा बताया गया है और वह गुरु द्रोणाचार्य और कृपि के बेटे थे. उन्होंने महाभारत में कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ा था. इतना ही नहीं उनसे जुड़ी एक ख़ास बात महाभारत की मान्यता के मुताबिक यह है कि अश्वत्थामा अमर थे और तब तक जिंदा रहेंगे जबतक कि कलयुग का अंत नहीं हो जाता. 

विकी कौशल के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो  इस समय उनके पास एक अनाम हॉरर फिल्म के अलावा करण जौहर की 'तख्त' और शूजित सरकार की ऊधम सिंह की बायॉपिक भी लाइन में लगी हुई है और जल्द ही वह इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी भी शुरू करने जा रहे हैं. साथ ही बता दें कि यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. 

 

वायरल हुआ सोनम कपूर का Sexy वीडियो, लोग बोले दोनों सुपरहिट

भाई अर्जुन के लिए फिर दिखाया बहन जान्हवी ने प्यार, मलाइका ने दिया ऐसा जवाब

ससुरालवालों ने प्रियंका को मारा ताना, निक बोले- मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा...'

प्यार में सुध-बुध खो बैठी आलिया भट्ट, इस एक्टर को मान लिया रणबीर कपूर