बॉलीवुड डेब्यू के बीच सिंगिंग डेब्यू भी करेंगी तारा, ये सुपरस्टार भी कर चुके हैं ऐसा

Apr 16 2019 02:44 PM
बॉलीवुड डेब्यू के बीच सिंगिंग डेब्यू भी करेंगी तारा, ये सुपरस्टार भी कर चुके हैं ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई देंगे. खास बात यह है कि अनन्या पांडे की भी यह डेब्यू फिल्म है. साथ ही अब  खबर है कि शानदार ऐक्टिंग के बाद तारा सिंगिंग की दुनिया में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारा साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'RX 100' से सिंगिंग डेब्यू करने जा रही है. खास बात यह है कि इससे पहले सुपरस्टार अक्षय कुमार, सलमान खान, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे भी गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जब तारा की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तो उस इवेंट में सभी लोग हैरान रह गए थे, जब तारा ने 'लग जा गले' गाना गाया था. बता दें कि तारा ट्रेंड गायक हैं और आने वाले समय में अपना एक ऐल्बम भी निकालना चाहती हैं. खबर यह भी है कि RX 100 में तारा एक रोमांटिक गाना जाएगी और एक और खास बात यह है कि इस गाने को तारा पर ही फिल्माया जाएगा. वहीं RX 100 से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू करेंगे. 

राजकुमार की अगली फिल्म, अर्जुन, ऋतिक और रणबीर में से कौन मारेगा बाजी ?

इस सेक्सी एक्टर्स ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स बोले- आपने तो...'

भाई अर्जुन के लिए फिर दिखाया बहन जान्हवी ने प्यार, मलाइका ने दिया ऐसा जवाब

ससुरालवालों ने प्रियंका को मारा ताना, निक बोले- मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा...'