चौक काली मंदिर के महंत पर युवक ने लगाया गंभीर आरोप, सुनकर सन्न रह गए अधिकारी
चौक काली मंदिर के महंत पर युवक ने लगाया गंभीर आरोप, सुनकर सन्न रह गए अधिकारी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक काली मंदिर के महंत एवं ट्रस्ट सचिव ओम भारती को एक शख्स के साथ कुकर्म के इल्जाम में सोमवार को देर रात गिरफ्त में ले लिया गया है। पीड़ित शख्स ने चौक थाने में सुचना दी थी। इस मामले में महंत ओम भारती के खिलाफ 354, 377, 511 की शिकायत दर्ज की गई थी। मुकदमा दर्ज होने के पश्चात् महंत को गिरफ्त में ले लिया गया।

वही महंत ओम भारती पर अनैतिक संबंध का इल्जाम एक फोटोग्राफर ने लगाया है। चौक के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत मिश्रा ने कहा, 'एक शख्स ने शाम को तहरीर देकर इल्जाम लगाया था कि बड़ी काली मंदिर के महंत ओम भारती ने उसके साथ कुकर्म किया था, पीड़ित फोटोग्राफी का काम कर रहा है, मंदिर परिसर में उसकी प्रसाद की दुकान भी है।'

प्रभारी निरीक्षक प्रशांत मिश्रा ने कहा, 'पीड़ित ने कहा कि मंदिर के महंत ओम भारती अक्सर उसे अपने कमरे में हाथ-पैर दबवाने के लिए बुलाते थे, ऐसा करने से इंकार करता तो दुकान खाली करने की धमकी देते थे, महंत गलत तरीके से छूते थे, 8 दिनांक की रात को मंदिर की आरती के पश्चात् महंत ने उसे जबरदस्ती अपने कमरे में रोक लिया था।' प्रभारी निरीक्षक प्रशांत मिश्रा ने आगे कहा, 'पीड़ित का इल्जाम है कि कुछ गलत होने की आशंका में उसने फ़ोन की ऑडियो रिकॉर्डिंग छिपकर चालू कर दी। तत्पश्चात, महंत उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा तथा आप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास किया। दोनों की बातचीत रिकॉर्ड हो गई।' इस घटना में पीड़ित की सुचना पर चौक काली मंदिर के महंत ओम भारती के खिलाफ 354, 377, 511 की शिकायत दर्ज की गई थी। मुकदमा दर्ज होने के पश्चात् महंत को गिरफ्त में ले लिया गया।

ऑटो ड्राइवर को चाकू मारने, लूटने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

हैवान बना पति! चाक़ू से चीरा पत्नी का पेट, चिल्लाते रहे बच्चे, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह

स्कूल में 9 वर्षीय मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, बच्ची का हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -