ऑटो ड्राइवर को चाकू मारने, लूटने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार
ऑटो ड्राइवर को चाकू मारने, लूटने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में एक ऑटो रिक्शा चालक को चाकू मारने और नकदी लूटने के आरोप में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

मुकेश उर्फ लुक्कर (25), राजन (19) और एक 16 वर्षीय युवक को संदिग्ध के रूप में नामित किया गया था। अधिकारी के अनुसार, यह घटना 2-3 अप्रैल की रात को हुई थी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एस.एस. कलसी ने कहा, "दिन में लगभग 1.15 बजे.m बुराड़ी पुलिस स्टेशन में चाकूबाजी की घटना की सूचना देने वाली एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस के पहुंचने पर उन्हें एक बुरी तरह घायल ऑटो रिक्शा चालक मिला जो बेहोश था और पेट में गहरी चोट लगी थी। घायल वाहन चालक को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे किसी अन्य सुविधा के लिए रेफर कर दिया गया। चालक के खाते के अनुसार देर शाम आनंद विहार से मुकुंदपुर तक तीन लोगों ने उसकी गाड़ी बुक कराई थी।

बुराड़ी के पेट में चाकू मारकर लूटपाट की गई जब तीनों यात्रियों ने नाला ईशु विहार के पास एक दूरस्थ स्थान पर पहुंचने पर बंदूक की नोक पर उसे लूटने की कोशिश की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 397 (हत्या या गंभीर शारीरिक नुकसान पहुंचाने के इरादे से डकैती या डकैती) और 34 (एक सामान्य लक्ष्य को आगे बढ़ाने के लिए कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत शिकायत दर्ज की है।

हैवान बना पति! चाक़ू से चीरा पत्नी का पेट, चिल्लाते रहे बच्चे, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह

स्कूल में 9 वर्षीय मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, बच्ची का हालत नाजुक

'मैं अंदर से मजबूत नहीं हूं, दबाव नहीं झेल सकती...' सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूली NEET की छात्रा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -