स्कूल में 9 वर्षीय मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, बच्ची का हालत नाजुक
स्कूल में 9 वर्षीय मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, बच्ची का हालत नाजुक
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक नाबालिग बच्ची से बलात्कार की घटना सामने आया है। सुरवाया थाना इलाके के गांव में एक व्यक्ति ने 9 वर्षीय बच्ची को बहला-फुसला कर उसके साथ बलात्कार किया तथा मौके से भाग गया। बच्ची की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे तुरंत जिला हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

वही पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर अज्ञात अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसके तलाश आरम्भ कर दी है। वहीं, इस मामले में एक पुलिस अफसर राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में भी बच्ची से बलात्कार की पुष्टि हुई है। फिलहाल अज्ञात अपराधी के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा तथा सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वही इससे पूर्व छतरपुर जिले में भी ऐसी ही कुछ घटना सामने आई थी। जहां विद्यालय के पास ही 10 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया गया। कक्षा-5 की छात्रा स्कूल में ही थी। जब वह शौच करने खुले में गई तो 50 वर्षीय व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया गया। पुलिस ने शिकायत प्राप्त होते ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। हरपालपुर पुलिस थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के अनुसार, 10 वर्षीय बच्ची प्रातः अपने विद्यालय गई थी। उसी समय वह शौच के लिए बाहर निकली थी। एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने उसे देखा तथा जबरदस्ती करते हुए उसे अपने साथ ले गया। सुनसान क्षेत्र में ले जाकर उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण उस स्थान पर पहुंचे तथा पुलिस को बुलाया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी और POCSO एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

'मैं अंदर से मजबूत नहीं हूं, दबाव नहीं झेल सकती...' सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूली NEET की छात्रा

ग्वालियर में रहकर अमेरिका के लोगों से करते थे ठगी, राज खुला तो सब रह गए दंग

2 लाख रूपये लगी महिला के सम्मान की कीमत! दुष्कर्म के बाद पंचायत ने सुनाया फरमान, महिला थानाध्यक्ष सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -