हैवान बना पति! चाक़ू से चीरा पत्नी का पेट, चिल्लाते रहे बच्चे, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह
हैवान बना पति! चाक़ू से चीरा पत्नी का पेट, चिल्लाते रहे बच्चे, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह
Share:

देहरादून: पति-पत्नी के बीच बिना बताए घर से बाहर जाने को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि पति ने गुस्से में पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर क़त्ल कर दिया। इस बीच बच्चों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर पड़ोसियों की भीड़ एकत्रित हो गई। खबर प्राप्त होते ही पुलिस भी आ गई तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही क़त्ल में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

दरअसल, सिविल लाइंस कोतवाली इलाके पर मौजूद ढंडेरा निवासी अमन गाड़ी चलाता है। घर में उसकी बीवी सोनिया तथा 2 बच्चे हैं। कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। अमन पत्नी के बिना बताए घर से बाहर जाने का विरोध करता था। रविवार को भी सोनिया बिना बताए घर से चली गई। अमन ने विरोध किया तथा दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि अमन ने गुस्से में घर की रसोई में रखे चाकू से पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिए जिससे सोनिया की मौके पर ही जान चली गई। चाकू से हमला करते देख बच्चों की चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग अवसर पर जमा हो गए तथा मामले की खबर पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान, SSI दीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा अपराधी को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आए। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि अमन पत्नी के बिना बताए घर से बाहर जाने से खफा था। इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। विवाद में उसने चाकू से हमला कर पत्नी का क़त्ल कर दिया। हत्या में प्रयुक्त चाकू जब्त कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि सुचना के आधार पर अपराधी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

वही पत्नी की हत्या करने के पश्चात् अपराधी घर में ही उपस्थित रहा। पुलिस उसे गिरफ्तार कर बाहर लेकर आई तो उसके चेहरे पर पत्नी का क़त्ल करने का जरा भी मलाल नहीं था। पुलिस पूछताछ में अपराधी ने बताया कि वह पत्नी को कई बार समझा चुका था कि घर से बिना बताए न जाए मगर उसने बात नहीं मानी। लोगों ने बताया कि अमन और सोनिया के एक बेटा एवं एक बेटी है। मां की हत्या के बाद दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले की खबर प्राप्त होते ही मृतका के मायके पक्ष के लोग भी रुड़की पहुंचे तथा जानकारी ली। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

स्कूल में 9 वर्षीय मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, बच्ची का हालत नाजुक

'मैं अंदर से मजबूत नहीं हूं, दबाव नहीं झेल सकती...' सुसाइड नोट लिखकर फंदे पर झूली NEET की छात्रा

ग्वालियर में रहकर अमेरिका के लोगों से करते थे ठगी, राज खुला तो सब रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -