पेट दर्द होने पर अस्पताल गया युवक, जाँच की तो उड़ गए डॉक्टर के होश
पेट दर्द होने पर अस्पताल गया युवक, जाँच की तो उड़ गए डॉक्टर के होश
Share:

बेतिया: बिहार से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक लड़का पेट दर्द के बाद डॉक्टर के पास गया तो डॉक्टर उसकी रिपोर्ट देखकर दंग रह गए। चिकित्सकों ने जब जांच कराई तो पता चला उसके पेट में एक स्टील का गिलास फंसा हुआ है।  रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला बिहार के बेतिया का है। इसमें नशे में धुत 22 वर्ष के एक लड़के को कुछ दिन पहले भयानक पेट दर्द हुआ तथा मलद्वार से खून आने लगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे तत्काल पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। 

चिकित्सकों ने जब उसकी जांच की तो रिपोर्ट में सामने आया कि उसके पेट में 14 सेमी (5।5 इंच) लंबा गिलास फंसा हुआ था। वह शरीर के भीतर फंसा हुआ था तथा वह उसके शरीर के भीतर चला गया था जिसकी वजह से उसके मलद्वार से खून आने लगा था। सर्जरी को लीड करने वाले डॉ। इंद्र शेखर कुमार ने बताया कि इस सर्जरी को 11 चिकित्सकों की टीम ने किया और सफलतापूर्वक स्टील के गिलास को शरीर से बाहर निकाल दिया। लड़के के शरीर से गिलास को निकालने के लिए कोलोस्टॉमी की गई। यह एक ऐसी सर्जरी होती है जिसमें आंत में एक होल किया जाता है तथा एक बैग फिट किया जाता है। जिससे घाव ठीक हो सके।

वही उसे कुछ दिन में छुट्टी दे दी जाएगी तथा जनवरी में उसकी कोलोस्टॉमी को निकाल लिया जाएगा। चिकित्सकों का दावा है कि जब लड़का नशे में था तब उसके शरीर में यह स्टील का गिलास डाला गया होगा इसलिए उसे कुछ याद नहीं है।

भारत की आध्यात्मिक शक्ति को विश्व पटल पहुंचा रहे पीएम मोदी- ज्योतिरादित्य सिंधिया

'सोनिया गांधी के कहने पर लड़ रहा हूँ चुनाव..', खड़गे ने खोली कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव की पोल !

अनिल देशमुख को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट में जमानत के खिलाफ ED की याचिका ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -