पत्नी को मौत के घाट उतार भागने के फ़िराक में था युवक, पुलिस ने धर दबोचा
पत्नी को मौत के घाट उतार भागने के फ़िराक में था युवक, पुलिस ने धर दबोचा
Share:

टीकमगढ़। यह खबर है टीकमगढ़ जिले के खरगापुर के रैलवे स्टेशन की जहां पर सुरक्षा बल ने पत्नी की हत्या कर भागे हुए आरोपी को धर दबोचा। मुजरिम ट्रेन 01027 मुंबई से आ रहा था। रेलवे पुलिस को पता चलते ही उन्होंने आरोपी  को खरगापुर रेलवे स्टेशन से पकड़ा और हिरसात में लिया। इसकी सुचना क्राइम ब्रांच मुंबई तक पहुंचा दी गई है। 

झांसी रेलवे के जनसंपर्क विभाग को आरोपी की रविवार को अपनी पत्नी की हत्या के मामले में गाड़ी संख्या 01027 संदिग्ध  व्यक्ति के भागने की सुचना मिली है।  क्राइम ब्रांच मुंबई ने बताया की युवक अपनी पत्नी की हत्या कर भाग रहा है।  ट्रेन का अगला स्टौपेज टीकमगढ़ बताया जा रहा था। सुचना मिलते ही तत्काल  रेलवे सुरक्षा बल ने ललितपुर में उप निरीक्षक घनेन्द्र, निरीक्षक खजुराहो व जीआरपी कंट्रोल झांसी को दी गई। टीकमगढ़ के स्टेशन पे हाल्टिंग ड्यूटी में तैनात HC एसके शर्मा व HC पीके सोनी को सिविल ड्रेस पहन कर गाड़ी की जांच पड़ताल करने के लिए खजुराओ जाने को निर्देशित किया गया। 

दोनों स्टाफ के मेंबर टीकमगढ़ स्टेशन की ट्रेन में निकल पड़े। जानकारी के अनुसार जनरल कोच में सीट पर बैठे एक व्यक्ति दिखाई दिया नाम  व फोटो की पहचान करने के बाद आरोपी को खरगापुर स्टेशन पर उतार लिया गया। इसके बाद खरगापुर स्टेशन पर उसे पूछताछ की गई ,जिसके बाद उसे  अरेस्ट कर ललितपुर ले गए।  फ़िलहाल क्राइम ब्रांच  मुंबई की टीम ललितपुर से व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई से निकल पड़ी  है। 

 ग्वालियर में दिनदहाड़े 1.20 करोड़ की लूट, बदमाशों ने बैंक के सामने ही की वारदात

फूफा ने किया 9 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, हत्या कर जंगल में फेंका शव

MP के इस हॉस्पिटल के ICU में घुस गई गाय, और फिर   


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -