Share:
ग्वालियर में दिनदहाड़े 1.20 करोड़ की लूट, बदमाशों ने बैंक के सामने ही की वारदात
ग्वालियर में दिनदहाड़े 1.20 करोड़ की लूट, बदमाशों ने बैंक के सामने ही की वारदात

इंदौर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। शहर के बीचों बीच दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने कट्टा दिखाकर 1.20 करोड़ रुपए लूट लिए। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेनिंग कंपनी के दो कर्मचारी कार से राजीव प्लाजा के नजदीक बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक में पैसे डिपाजिट करने आए थे। बैंक से महज चंद क़दमों की दूरी पर घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी को रोका और ड्राइवर की कनपटी पर कट्टा लगाकर 1.20 करोड़ रुपए लूट लिए।  

लूट की यह वारदात CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है। फुटेज में बाइक सवार दो बदमाश नज़र आ रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी फ़ौरन मौके पर पहुंच गए और जांच में जुट हुए। शहर के बीचों-बीच इंदरगंज थाना इलाके के राजीव प्लाजा के नजदीक दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों के द्वारा जिले की सबसे बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, शहर के दीनदयाल नगर में स्थित हरेंद्र ट्रेडिंग कंपनी के कर्मचारी प्रमोद और सुनील गुर्जर वरना कार (एमपी 07 CF 6430) से बैंक में पैसे डिपाजिट करने आए थे।

इस गाड़ी में कुल डेढ़ करोड़ रुपए रखे हुए थे। 1.20 करोड़ रुपए कार्टून में कार की डिग्गी में रखे हुए थे, जबकि 30 लाख ड्राइवर के पास आगे की सीट पर रखे हुए थे। जैसे ही यह गाड़ी राजीव प्लाजा पार्किंग के नजदीक पहुंची, इसी बीच अचानक दो बाइक सवार बदमाशों ने आगे से इस गाड़ी को रोका और ड्राइवर के कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया और उसके बाद गाड़ी में रखे पैसों को लूट कर फरार हो गए। बताया जा रहा है या पैसा दीनदयाल नगर में स्थित हरेंद्र ट्रेडिंग कंपनी के मालिक मेहताब सिंह गुर्जर का है और उन्होंने इस पैसे को बैंक में डिपाजिट कराने के लिए अपने कर्मचारियों को पहुंचाया था। 

सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही लड़की की निर्मम हत्या, कार से मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के बाद MP में हुआ 'श्रद्धा कांड', पत्नी के टुकड़े करके जंगल में दफनाए और...

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, अब मिला शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -