पुलिस के कारण गई युवक की जान, जानिए पूरा मामला
पुलिस के कारण गई युवक की जान, जानिए पूरा मामला
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना देहलीगेट क्षेत्र के गोविंद नगर इलाके में एक युवक ने खुदखुशी कर ली। मृतक के घरवालों ने युवक के क़त्ल का आरोप पुलिस पर लगाते हुए कहा कि पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर ही युवक खुदखुशी करने पर मजबूर हुआ। तत्पश्चात, मृतक के घरवालों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया तथा अपराधी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए संबंधित थाना इंचार्ज तथा चौकी इंचार्ज को जांच होने तक के लिए लाइन हाजिर कर दिया गया।

दरअसल, ये पूरी घटना खरीद कर बहू लाने की थी। मृतक की मां ने बताया कि एक बिचौलिया महिला पैसे लेकर के बंगाल से बहू लेकर आई थी। बाद में उनका बेटा बहू को बिचौलिए के घर छोड़ आया था। बिचौलिए ने उस युवती को बेचा तथा उसका आरोप महिला एवं उसके बेटे पर लगा दिया। जिसके पश्चात् से पुलिस महिला एवं उसके बेटे को प्रताड़ित करने लगी थी। मृतक शख्स की मां ने आरोप लगाया कि बिचौलिया महिला ने उनको धमकी भी दी जिसके पश्चात् थानेदार ने उनके बेटे की पिटाई की थी जिससे उनका बेटा डर गया और उसमे फांसी लगा ली।

वही इस घटना पर अलीगढ़ एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत मे खबर देते हुए कहा कि देहलीगेट इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने खुदखुशी कर ली। इस मामले में उसके घरवालों ने बताया कि एक महिला जिसने उस शख्स की शादी करवाई थी उसने ही बहू को बेचकर पत्नी के गुमशुदा होने का आरोप उनके बेटे पर लगा दिया तथा उनको धमकी भी दी। अब उस बिचौलिया महिला पर भी शिकायत दर्ज कर दी गई थी। युवक के घरवालों ने बिचौलिया महिला के साथ ही चौकी इंचार्ज व थाना इंचार्ज पर लापरवाही का आरोप लगाया है तथा उनके खिलाफ प्रर्दशन किया। अब इस घटना में चौकी इंचार्ज और थाना इंचार्ज के खिलाफ तहकीकात के आदेश दिए जा चुके हैं तथा तब तक सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया।

धनबाद में हुआ बड़ा रेल हादसा, अचानक पटरी से उतरे 53 डिब्बे

कबाड़ से केंद्र सरकार ने कमा लिए करोड़ों रूपये, 3 सप्ताह में कर दिखाया कमाल

दिवाली के बाद दिल्ली की आबोहवा में हुआ सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -