अपनी ही मामी को लेकर भाग गया था युवक, अब बेटे ने पूरे परिवार को कर दिया खत्म
अपनी ही मामी को लेकर भाग गया था युवक, अब बेटे ने पूरे परिवार को कर दिया खत्म
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ अपनी मां के प्रेम-प्रसंग का बदला लेने के लिए एक शख्स ने एक ही परिवार के 4 व्यक्तियों को गोली मार दी। रंजीत पटेल ने विजय पटेल के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिसमें चार लोग चोटिल हो गए। हमले में चोटिल हुए व्यक्तियों का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

घटना योगापट्टी प्रखंड के डुमरी अहिरवालिया गांव की है। रंजीत पटेल अपनी मां के प्रेम-प्रसंग का बदला लेने के लिए क़त्ल की नीयत से विजय पटेल के घर में घुसा था। उसने विजय के परिवार पर फायरिंग आरम्भ कर दी। गोली चलाने वाला युवक और जिसे गोली लगी है, वो दोनों ममेरे-फुफेरे भाई हैं। बेतिया के SP उपेंद्र नाथ वर्मा ने इस फायरिंग की घटना को लेकर बताया कि रंजीत पटेल नाम के व्यक्ति ने विजय पटेल के घर में घुसकर 4 व्यक्तियों को गोली मार दी। घटना में किसी की जान नहीं गई है। सभी घायल हैं तथा उनका उपचार चल रहा है। अपराधी और पीड़ित आपस में ममेरे-फुफुरे भाई हैं।

अफसर के अनुसार, "10-12 वर्ष पहले रंजीत पटेल की मां को लेकर विजय पटेल भाग गया था। उस समय रंजीत पटेल की आयु बहुत कम थी। उसके पिता ने भी दूसरी शादी कर ली थी। इसी का बदला लेने के लिए रंजीत पटेल ने विजय पटेल एवं उसके परिवार के सदस्यों को गोली मार दी।" विजय पटेल 10-12 वर्ष पहले अपनी मामी को लेकर भाग गया था तथा उससे शादी रचा ली थी। उसी मामी का बेटा जब बड़ा हुआ, तो उसने बदला लेने के लिए विजय पटेल के परिवार पर हमला कर दिया। पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अपराधी के पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, तीन खोखे एवं एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है। 

छत्तीसगढ़ में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 4.8 रही तीव्रता

भरत-PAK के क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, वर्षों तक दोनों देशों के बीच नहीं होगी द्विपक्षीय सीरीज

पंजाब बॉर्डर पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने फायरिंग में मार गिराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -